डॉक्टर ने पहले पत्नी और 2 बच्चों को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, फिर खुद का भी कर लिया काम तमाम

punjabkesari.in Wednesday, Dec 06, 2023 - 08:51 AM (IST)

RaeBareli News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां जिले में 45 वर्षीय डॉक्टर अरुण कुमार सिंह ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या करने के बाद कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। घटना मंगलवार की देर रात लालगंज स्थित मॉडर्न रेलकोच फैक्ट्री में हुई। परिवार और पड़ोसियों से फोन आने के बाद रायबरेली के पुलिस अधीक्षक (एसपी) आलोक प्रियदर्शी, लालगंज एसएचओ, अतिरिक्त एसपी और एक फोरेंसिक टीम के साथ डॉक्टर के घर पहुंचे। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि रेलवे कोच फैक्ट्री के नेत्र विशेषज्ञ डॉ. अरुण कुमार सिंह कथित तौर पर डिप्रेशन से जूझ रहे थे।

डॉक्टर ने पत्नी, दो बच्चों की हत्या कर खुद भी कर लिया सुसाइड
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, फोरेंसिक टीम के शुरुआती निष्कर्षों से पता चलता है कि सिंह ने पहले अपनी पत्नी, बेटे और बेटी की जान ले ली और अंततः अपनी जिंदगी खत्म कर ली। एसपी ने कहा कि हम डॉक्टर की मानसिक स्थिति को बेहतर ढंग से समझने और संभावित तनावों की पहचान करने के लिए उसके दोस्तों, परिवार, सहकर्मियों और परिचितों से बयान इकट्ठा करने की प्रक्रिया में हैं। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:-

दो पक्षों में मारपीट के मामले में आया नया मोड़, पीड़िता ने लगाया सामूहिक दुष्कर्म का आरोप 
आजमगढ़ जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र के एक गांव में 26 नवंबर को 2 पक्षों के बीच हुई मारपीट के मामले में कथित सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने मंगलवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया। आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक (आजमगढ़ ग्रामीण) अरूण दीक्षित ने बताया कि अतरौलिया थाना क्षेत्र के एक गांव में 26 नवंबर को 2 पक्षों के बीच जमीनी विवाद को लेकर मारपीट की घटना हुई थी। उन्होंने बताया कि मामले को लेकर दोनों पक्षों की ओर से एक दूसरे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई गई थी और एक पक्ष ने पत्नी और नाबालिग बेटी की पिटाई करने की शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन दुष्कर्म की बात सामने नहीं आई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static