Raebareli news: दो भाइयों को ले डूबा गंगा स्नान! नहाते वक्‍त हुए हादसे का शिकार.....परिवार में पसरा मातम

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2023 - 03:16 PM (IST)

Raebareli news: उत्तर प्रदेश में रायबरेली के सरेनी इलाके में पूर्णिमा के दिन गंगा स्नान के लिए रविवार को आए एक परिवार के दो युवक नदी के बहाव में लापता हो गए, जिनको खोजने के लिए पुलिस व प्रशासनिक अमला गोताखोरों सहित लगातार कोशिश कर रहा है लेकिन अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सुबह करीब 8 बजे सरेनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत गेगासो पुलिस चौकी के पास गंगा नदी में पूर्णिमा को स्नान करने अपने मित्रों व परिवार के साथ गए दो नवयुवक प्रांशु (19) व सुमित (18) गंगा नदी की तेज धार में लोगों के देखते ही देखते लापता हो गए। बताया गया कि थाना गुरुबख्शगंज के शजौरा गांव के रहने वाला एक गुप्ता परिवार आज पूर्णिमा के दिन गेगासो से होकर बहने वाली गंगा नदी में स्नान करने गए थे।

PunjabKesari

बताते हैं कि वहां दुर्घटना से बचाव के लिए प्रशासन की ओर से पुलिस सुरक्षा का इंतजाम था। हालांकि आजकल गर्मी पड़ने के कारण नदी का जल स्तर कम था इसलिए प्रांशु और सुमित आंख बचा कर पास के जंगल से होते हुए गंगा नदी में स्नान करने उतर गए। गौरतलब है कि गंगा नदी रायबरेली और फतेहपुर जिलों की सीमाओं को बांटती है। चूंकि जलस्तर कम था इसलिए वे दोनों रायबरेली जिले की सीमा से फतेहपुर जिले की सीमा के समीप पहुंच गए।

PunjabKesari

बताया जाता है कि वहां पर नदी की दो धाराएं बहती है और उस स्थान पर गहराई भी अधिक है। प्रांशु और सुमित उन्हीं धाराओं की चपेट में आ गए और देखते ही देखते आंखों से ओझल हो गए। दोनों को नदी में डूबते देख शोर मच गया। तुरन्त ही पुलिस और स्थानीय गोताखोरों को सूचित किया गया। दोनों युवकों की तलाश में एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई। लालगंज के एसडीएम और पुलिस क्षेत्राधिकारी भी मौके पर पहुंचे और दोनों लापता युवकों की हर सम्भव तलाश की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static