गोरखपुर सांसद रवि किशन का राहुल गांधी पर निशाना, कहा- राहुल वह कार्य कर रहे, जिसे हम कहते हैं ‘देशद्रोह''

punjabkesari.in Sunday, Mar 19, 2023 - 01:33 PM (IST)

बलिया: भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) से गोरखपुर सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को ‘देशद्रोही' करार देते हुए उनपर देश को तोड़ने के लिए विदेशी ताकतों से मदद मांगने का आरोप लगाया है । जिले के सहतवार कस्बे में शनिवार की रात्रि एक होली मिलन समारोह से इतर संवाददाताओं से बातचीत में भोजपुरी सिने स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) ने बिना किसी का नाम लिए विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि इन सभी लोगों को 15-20 साल में हिमालय चला जाना चाहिए । राहुल  व अखिलेश  को आत्म चिंतन की सख्त जरूरत है।

PunjabKesari

राहुल वह कार्य कर रहे हैं, जिसे हम ‘देशद्रोह' कह सकते हैं: रवि किशन
उन्होंने दावा किया कि राहुल बाबू विदेश में जाकर हमारे देश का गला घोंट रहे हैं। आज विश्व के नेता आकर प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति व भारत की तारीफ कर रहे हैं। वहीं राहुल वह कार्य कर रहे हैं, जिसे हम ‘देशद्रोह' कह सकते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल  अपने देश को तोड़ने के लिए विदेशी ताकतों से मदद मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये कूटनीति व अलगाव वाली सोच बड़ी घातक है। इसीलिए सदन में हम लोग उनसे माफी मांगने की मांग कर रहे हैं। उनको देश कि जनता से माफी मांगनी चाहिए। भाजपा सांसद ने कहा कि उन्होंने (राहुल गांधी) सबसे बड़ा पाप किया है। महादेव भी उनको माफ नहीं करेंगे।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक, सूबे की योगी सरकार के हिंदुओं की आस्था से जुड़े पर्व चैत्र नवरात्रि के दौरान प्रदेश के देवी मंदिरों व शक्तिपीठों में दुर्गा सप्तशती का पाठ, देवी गायन, देवी जागरण, झांकियों व अखंड रामायण पाठ का आयोजन करने के लिए हर जिले को एक-एक लाख रुपये उपलब्ध कराने को भाजपा सांसद ने ऐतिहासिक करार दिया है। उन्होंने कहा है कि यह निर्णय बहुत बड़ा है । इसके लिए हिंदू विचारधारा से जुड़े लोग , पंडित से लेकर गांव देहात सभी महाराज जी ( योगी आदित्यनाथ) को दिल से आशीर्वाद दे रहा है। एक लाख रुपए देना किसी ने सोचा नही था । उत्तर प्रदेश में खुशी की लहर है।

PunjabKesari

विपक्ष के राज में एक करोड़ रुपया पहुंचते-पहुंचते 2 रुपया पहुंचता था: रवि किशन
आपको बता दें कि वहीं विरोधी दलों द्वारा एक लाख रुपए को कम बताए जाने के सवाल पर कहा कि विपक्ष के राज में एक करोड़ रुपया पहुंचते-पहुंचते दो रुपया पहुंचता था। अब महाराज  का एक लाख रुपया एक करोड़ के बराबर है क्योंकि वह पूरा पहुंचता है। ‘यू पी में का बा' (गीत वीडियो), को लेकर सवाल करने पर अभिनेता से सांसद बने रवि किशन ने भोजपुरी भाषा में कहा,‘‘ ई सब लोग बुद्धिहीन हो चुकल बारन। 2024 हारते हुए दिख रहा है। 2029 भी हार जायेंगे (ये सब लोग बुद्धिहीन हो चुके हैं। वर्ष 2024 में होने वाले चुनाव हारते दिख रहे हैं। 2029 में भी विपक्ष को हार ही मिलेगी)।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static