राहुल गांधी PM मोदी पर आरोप लगाते हैं जबकि कांग्रेस भ्रष्टाचार की अम्मा… हरदोई में बोले केशव प्रसाद मौर्य

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2024 - 04:16 PM (IST)

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई में सदर लोकसभा व मिश्रिख लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशियों अशोक रावत व जयप्रकाश रावत के नामांकन सभा में पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने इंडी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस को समाप्त पार्टी बताया और कहाकि राहुल गांधी पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार को लेकर आरोप लगाते है जबकि कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार की अम्मा है। उन्होंने कहाकि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव सदन में उनके स्वर्गीय पिता पर टिप्पणी करते है। शिवपाल यादव हमको गुंडा बताते और पंक्चर जुड़वाने की बात करते हैं।  प्रदेश की जनता 80 की 80 सीटें जिताकर उनको जवाब देगी।
PunjabKesari
हरदोई और मिश्रिख दोनों में इंडी गठबंधन के प्रत्याशियों की जमानत जब्त होगी
इस दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने इंडी गठबंधन को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के दल दल में डूबे दल एक हो रहे है। जिससे साबित हो रहा है कि यह भ्रष्टाचारियों का गठबंधन है। समाजवादी पार्टी के मुखिया सदन में हमारे पिता के बारे में गलत बोलते है, उनके चाचा शिवपाल यादव हमको गुंडा बताते है, दूसरे चाचा रामगोपाल हमसे पंक्चर बनवाने की बात करते है। उनके लिए हम कुछ नहीं कहेंगे। उत्तर प्रदेश की जनता बीजेपी को 80 सीटे जिताकर उनको जवाब देगी। हरदोई और मिश्रिख दोनों में इंडी गठबंधन के प्रत्याशियों की जमानत जब्त होगी।
PunjabKesari
पूरा इंडी गठबंधन भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबा है
उन्होंने कहा कि बीजेपी उत्तर प्रदेश में 80 सीटे जीतने जा रही है। जबकि पूरे देश में एनडीए 400 पार सीटे जीतेगा। डिप्टी सीएम ने कहा कि हरदोई और मिश्रिख दोनों सीटे बीजेपी बड़े अंतर से जीतने जा रही है। इंडी गठबंधन के लोग प्रधानमंत्री मोदी को भ्रष्टाचारी कहते हैं क्या वो भ्रष्टाचार कर सकते हैं। देश के एक दूसरे के दल दल में फंसे सभी विरोधी दल एक हो रहे है इससे साबित हो रहा है कि पूरा इंडी गठबंधन भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबा है। इनके प्रत्याशी प्रदेश में जमानत भी नहीं बचा पाएंगे। डिप्टी सीएम ने कहा कि हम इनको हराकर प्रदेश में चौका मार चुके है और अब 2024 में पंजा मारने जा रहे है। उन्होंने कहा कि सपा,बसपा और कांग्रेस खत्म होने जा रही है। बंगाल में लोकसभा के बाद विधानसभा का चुनाव जीतने जा रहे है। इसके बाद हर मंदिर में रामनवमी का त्यौहार धूमधाम से मनाया जायेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static