चित्रकूट में बोले JP नड्डा, ‘चमड़ी के आधार पर भारत को बांटने की बात कर रहे राहुल के सिपहसालार’

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2024 - 04:49 PM (IST)

Chitrakoot News, (वीरेंद्र शुक्ला): उत्तर प्रदेश के चित्रकूट से भाजपा उम्मीदवार आरके सिंह पटेल के समर्थन में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी के एक सिपहसालार और सलाहकार ने चमड़ी के आधार पर भारत को बांटने की बात की है। ऐसे लोग भारत की संस्कृति के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आजकल राहुल गांधी संविधान की कॉपी लेकर घूम रहे हैं। संविधान में बाबा साहेब अंबेडकर ने लिखा है कि आरक्षण धर्म के नाम पर नहीं होगा जबकि कांग्रेस दलित, आदिवासी, पिछड़े और अतिपिछड़े भाइयों के अधिकार पर डाका डालकर धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहती है।
PunjabKesari
डिफेंस इंडस्ट्रियल कॉरिडोर में अब चित्रकूट भी शामिल
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनावी जनसभा में विपक्षी दलों के गठबंधन आईएनडीआईए पर जमकर हमला बोला। नड्डा ने कहा कि यह गठबंधन भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा है। कहा कि एक समय उत्तर प्रदेश बीमारू राज्य था लेकिन आज मोदी और योगी के नेतृत्व में यह देश के अग्रणी राज्यों में आकर खड़ा हो गया है। डिफेंस इंडस्ट्रियल कॉरिडोर में अब चित्रकूट को भी शामिल कर लिया गया है। इसके यहां आने से चित्रकूट और बांदा की तस्वीर बदल जाएगी और यहां के नौजवानों को रोजगार के नए अवसर मिलेंगे। मोदी जी ने सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास के मंत्र को आत्मसात करते हुए गांव, गरीब, शोषित, वंचित, पीड़ित, युवा, किसान और महिलाओं को मजबूती देने का काम किया। आज देश में रिपोर्ट कार्ड, जवाबदेही, विकासवाद और सबको साथ लेकर चलने की राजनीति चल रही है। यह मोदी जी की संस्कृति है। जो कहा था, वो किया है और जो नहीं कहा था, वो भी करके दिया है।
PunjabKesari
मोदी के आने के बाद भारत की राजनीति में सबकुछ बदला
नड्डा ने कहा कि भारत की राजनीति में परिवारवाद, जातिवाद, व्यक्तिवाद, भ्रष्टाचार, वोटबैंक और तुष्टीकरण ही चलता था लेकिन मोदी ने 10 साल में जातिवाद, क्षेत्रवाद और तुष्टीकरण की राजनीति के साथ लोहा लेते हुए विकासवाद की राजनीति को आगे बढ़ाया और मंत्र दिया- सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास। दस साल पहले भारत के सामान्य नागरिक के मन में ये विचार घर कर चुका था कि अब कुछ बदलने वाला नहीं है, राजनीति ऐसी ही होती है, यहां गुंडों का राज चलता रहेगा, लेकिन मोदी के आने के बाद भारत की राजनीति में सबकुछ बदला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static