प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बोले- सपा और कांग्रेस का काम ‘वोट जिहाद'' करने वालों को सौगात बांटना

punjabkesari.in Friday, May 17, 2024 - 04:09 PM (IST)

हमीरपुर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने समाजवादी पार्टी (सपा) और कांग्रेस पर हमला करते हुए शुक्रवार को कहा कि लोगों को इन दलों से सावधान रहना चाहिए क्योंकि ये दल सरकार में आने के बाद ‘वोट जिहाद' करने वालों को सौगात बांटने का काम करते हैं। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने लोगों से कहा, ''आज मैं आपको सपा और कांग्रेस से सावधान करने के लिए आया हूं। सपा-कांग्रेस आपका वोट तो ले लेते हैं, लेकिन सरकार में आने के बाद ये सौगात उनको बांटते हैं, जो उनके लिए ‘वोट जिहाद' करता है।'' 

उन्होंने कहा, ''इस बार तो सपा-कांग्रेस ने चुनाव से पहले ही इरादे साफ कर दिए हैं। कांग्रेस कह रही है कि वो सबकी संपत्ति की जांच कराएगी। फिर वो आपकी संपत्ति में से एक हिस्सा, उनके लिए ‘वोट जिहाद' करने वाले वोट बैंक को दे देंगे।'' हमीरपुर लोकसभा सीट पर 11 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं। मुख्य मुकाबला भाजपा के कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल और सपा के अजेंद्र सिंह लोधी के बीच माना जा रहा है। इस सीट पर लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में 20 मई को मतदान होगा। 

कांग्रेस का लक्ष्य है कि किसी भी तरह से पूरे देश में 50 सीट मिल जाएं: PM मोदी
पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि पाकिस्तान पर भारत का हमला करता था और कांग्रेस पाकिस्तान का स्वागत करती थी। मैंने कहा था कि ‘शहजादे' केरल के वायनाड से भागेंगे, मैंने कहा था कि वह अमेठी की तरफ जाने की हिम्मत नहीं करेंगे, यह खबर भी पक्की निकली। कांग्रेस ने अपनी इज्जत बचाने के लिए अब मिशन 50 रखा है, कांग्रेस का लक्ष्य है कि किसी भी तरह से पूरे देश में 50 सीट मिल जाएं। वहीं, समाजवादी पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जब एक माफिया की मौत होती है तो ये लोग उनकी कब्र पर फातिहा पढ़ने पहुंच जाते हैं। सपा का माफिया प्रेम अभी खत्म नहीं हुआ है। सपा के शहजादे को गरीबों की चिंता नहीं है। दोनों शहजादों की नीति भ्रष्टाचार की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static