Raids In UP: बुलंदशहर में NIA की छापेमारी से मचा हड़कंप, डेढ़ घंटे की कार्रवाई के बाद लौटी बैरंग

punjabkesari.in Tuesday, Feb 21, 2023 - 12:46 PM (IST)

बुलंदशहर (वरुण शर्मा): राष्ट्रीय जांच एजेंसी (National Investigation Agency) की ओर से गैंगस्टर टेरर फंडिंग (Gangster Terror Funding) मामले में उत्तर प्रदेश समेत देश के कई राज्यों में एक साथ छापेमारी कर रही है। इसी के चलते NIA ने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के साथ ही पीलीभीत और प्रतापगढ़ में छापेमारी की। वहीं, अब NIA बुलंदशहर में सिकंदराबाद के मोहल्ला झारखंडी में अवैध हथियारों के सौदागर के रिश्तेदार के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...विधानमंडल बजट सत्र के दूसरे दिन की कार्यवाही कल तक स्थगित, 22 फरवरी को होगा यूपी का बजट पेश

डेढ़ घंटे की कार्रवाई के बाद बैरंग लौटी NIA
जानकारी के मुताबिक, एनआईए की टीम ने छापेमारी के दौरान घर में घुसते ही सभी के मोबाइल फोन अपने कब्जे में ले लिए, घर और सामान की तलाशी ली। इसके साथ ही घर के सभी सदस्यों के मोबाइल नंबर लिए और डेढ़ घंटे तक रेड की कार्रवाई की। वहीं, जब एनआईए टीम के हाथ कुछ नहीं लगा तो बैरंग लौट गई। दरअसल इससे पहले भी NIA की टीम बुलंदशहर में कई जगह रेड कर संदिग्धों से पूछताछ कर चुकी है। बताया जा रहा है कि NIA गैंगस्टर नीरज बवाना, लॉरेंस बिश्नोई सहित उसके गुर्गों पर कार्रवाई कर रही है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े....सपा के पूर्व मंत्री सुधाकर कश्यप ने सिर पर उठाई जूतों की गठरी, की कश्यप समाज को आरक्षण देने की मांग

बता दें कि, राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) टेरर फंडिंग कर आतंक के मददगारों और गैंगस्टर्स को हथियार सप्लाई करने वाले संदिग्धों के ठिकानों पर रेड की बड़ी कार्रवाई कर रही है। इसी के चलते आज यानी मंगलवार को NIA की टीम ने बुलंदशहर में सिकंदराबाद के मोहल्ला झारखंडी में खुर्जा निवासी हथियारों के सौदागर कुर्बान अंसारी के रिश्तेदारों के घर छापेमारी की कार्रवाई करने पहुंची थी। जहां एनआईए की टीम ने घर का दरवाजा बंद कर हथियारों के संदिग्ध तस्कर के रिश्तेदारों से डेढ़ घंटे तक एक-एक कर पूछताछ की। लेकिन NIA की टीम के हाथ खाली रह गए और एक बार फिर बुलंदशहर से NIA की टीम बैरंग लौट गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static