ARTO ऑफिस पर छापेमारी से मची अफरा तफरी... कई दलाल पकड़े, BJP नेता की शिकायत पर की गई कार्रवाई

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 10:57 AM (IST)

फिरोजाबाद (अरशद अली): उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में ARTO कार्यालय पर गुरुवार की दोपहर प्रशासन की छापेमारी से अफरातफरी मच गई। इसी दौरान दलाल और प्राइवेट कर्मचारी दीवार फांदकर भाग निकले। वहीं, अधिकारियों और पुलिस ने घेराबंदी कर एक दर्जन से ज्यादा लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की और कुछ को हिदायत देकर छोड़ दिया।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...गोरखपुर: यज्ञ के दौरान बिदके हाथी ने कई लोगों को कुचला, तीन की मौके पर हुई दर्दनाक मौत

PunjabKesari

अधिकारियों की गाड़ियों के प्रवेश करते ही ARTO कार्यालय में मची भगदड़ 

बता दें कि प्रशासन को शिकायत मिल रही थी कि एआरटीओ कार्यालय (ARTO Office) में लाइसेंस (License) बनवाने से लेकर फिटनेस कराने तक में अवैध वसूली हो रही है। DM रवि रंजन के निर्देश पर सिटी मजिस्ट्रेट मनोज कुमार सागर, SDM सदर मनोज कुमार ने पुलिस फोर्स के साथ दोपहर तीन बजे सिविल लाइंस स्थित कार्यालय पर पहुंचे।

PunjabKesari

इसी दौरान कार्यालय के मुख्य द्वार और सारथी भवन का चैनल बंद करा दिया। अधिकारियों की गाड़ियों के प्रवेश करते ही एआरटीओ कार्यालय में भगदड़ मच गई। तभी कई दलाल दीवार फांदकर भाग गए। इसके बाद भी पुलिसकर्मियों ने दौड़कर 15 संदिग्ध लोगों को पकड़ लिया। तलाशी लेने के बाद उन्हें एक कक्ष में बिठाकर सख्ती से पूछताछ की गई। इसके साथ ही कार्यालय के अधिकारी और अन्य स्टाफ के भी बयान लिए गए हैं।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...3 दिन की पुलिस हिरासत में निकहत बानो...नहीं बता रही iPhone का पासवर्ड, छापा पड़ते ही कर दिया था लॉक

PunjabKesari

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई एक सुरक्षाकर्मी की शर्मनाक करतूत
इसी बीच एआरटीओ के एक सुरक्षाकर्मी ने एक दलाल को अधिकारियों की आंख बचाते हुए कार्यालय से निकाल दिया। वहीं, जब इस बारे में सुरक्षाकर्मी से पूछा गया तो उसने मना कर दिया।

PunjabKesari

इसके बाद कार्यालय में लगे सीसीटीवी फुटेज देखे गए तो सुरक्षाकर्मी के साथ ही एक अन्य कर्मचारी दलाल को निकालते दिखाई दे गए। इस पर अधिकारियों ने सुरक्षाकर्मी को काफी फटकार लगाई। साथ ही पुलिस ने हिरासत में लिए गए लोगों से एक से अधिक आधार कार्ड बरामद किए है। जिनको पुलिस ने हिदायत देकर छोड़ दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static