SC महिला ग्राम प्रधान को दबंगों से कुर्सी से उठाया, बोले- हमारे हिसाब से चलेगी प्रधानी नहीं तो...

punjabkesari.in Saturday, Jun 05, 2021 - 06:30 PM (IST)

महोबा: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही महिलाओं की सुरक्षा के दावे करे परंतु प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं है। ऐसा ही ताज मामला महोबा से आया है जहां पर एक अनुसूचित जाति की महिला ग्राम प्रधान को दबंगो ने मीटिंग के दौरान हाथ पकड़कर कुर्सी से उठा दिया और धमकी देते हुए कहा प्रधानी जैसा हम कहेंगे उस हिसाब से चलानी पड़ेगी।  महिला ने इसका विरोध किया तो दबंगों ने जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। अनुसूचित जाति की महिला प्रधान ने शहर कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक मामला महोबा जिले के विकासखंड कबरई ग्राम पंचायत नथूपुरा का बताया जा रहा है। जहां पर महिला ग्राम प्रधान दो जून को पंचायत भवन में अफसरों के साथ ऑनलाइन बैठक में जुड़ी थी। इसी दौरान 10 से अधिक लोग पंचायत भवन पहुंच गए थे और अभद्रता करते हुए जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए महिला को जान से मारने की धमकी दी और बोले प्रधानी हमारे हिसाब से चलेगी अन्यथा जान से हाथ धोना पड़ेगा। फिलहाल महिला प्रधान की तहरी पर आरोपीयों  के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।
 
सीओ राम प्रवेश राय ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर रामू राजपूत निवासी झिरसहेबा , रूपेन्द्र राजपूत, अर्जुन राजपूत, रविन्द्र राजपूत निवासी गण नथूपुरा व छह अज्ञात लोगों के खिलाफ एक राय होकर गाली गलौज, धमकी, छेड़खानी व एससीएसटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष की तलाश की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static