राज ठाकरे 5 जून को अयोध्या नहीं आएंगे, BJP MP बृजभूषण शरण ने किया था जोरदार विरोध

punjabkesari.in Friday, May 20, 2022 - 11:38 AM (IST)

लखनऊ: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे के अयोध्या दौरे को लेकर केसरगंज से भाजपा सांसद ब्रजभूषण शरण ने जबरदस्त विरोध किया था, जिसको लेकर ठाकरे के दौरे को स्थगित कर दिया गया है। बता दें कि राज ठाकरे चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर भारतीयों को ‘अपमानित’ करने के लिए जब तक माफी नहीं मागेंगे तब अयोध्या में पैर नहीं रखने देंगे।

लगातार जारी विरोध के बीच शुक्रवार सुबह राज ठाकरे ने अयोध्या दौरा स्थगित करने का आधिकारिक ऐलान कर दिया। उन्होंने कहा,"वे 22 मई को पुणे में अपनी रैली में इस पर अधिक जानकारी साझा करेंगे।" बताया जा रहा है कि राज के राजनीतिक सलाहकारों ने उन्हें अपना दौरा स्थगित करने की सलाह दी है।इससे पहले मुंबई के लालबाग इलाके में मनसे की ओर से पोस्टर लगा कर चेतावनी दी गई थी। पोस्टर में लिखा गया था कि अगर कोई भी व्यक्ति राज ठाकरे को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगा तो महाराष्ट्र गुस्से में उठ खड़ा होगा।

बता दें कि ठाकरे का अयोध्या दौरा रद्द होने के बाद भाजपा सांसद ने कहा कि विरोध का अभियान जारी रखेंगे। 5 जून को सरयू तट पर भव्य आरती कर 10 लाख लोगों के साथ विरोध दर्ज कराएंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static