राजनीति की सिल्वर जुबली पर नई पार्टी का ऐलान कर सकते हैं राजा भैया

punjabkesari.in Saturday, Oct 20, 2018 - 03:29 PM (IST)

लखनऊः कुंडा से निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के राजनीतिक सफर के 25 साल पूरे होने वाले हैं। जिसके चलते लखनऊ में एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया। राजा भैया के समर्थक निर्दलीय विधायक विनोद कुमार सरोज और पूर्व सांसद शैलेंद्र सिंह ने मीडिया से रूबरू होते हुए जानकारी दी कि 30 नवंबर को लखनऊ में भव्य रजत जयंती समारोह का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान राजा भैया एक बड़ा एलान कर सकते हैं।

कयास लगाए जा रहे हैं कि 30 नवम्बर को राजा भैया नयी पार्टी का ऐलान कर सकते हैं। कई नेता भी राजा भैया की पार्टी में शामिल हो सकते हैं। राजा भैया की पार्टी को लेकर सभी की निगाहे लगी हुई हैं। लोकसभा चुनाव 2019 से पहले राजा भैया की पार्टी की कयासबाजी ने यूपी की राजनीति में हलचल बढ़ा दी है।

भविष्य की राजनीति को देखते हुए राजा भैया के समर्थकों ने सोशल मीडिया पर एक मुहिम शुरू की थी, जिसमें 80 फीसदी लोगों ने राजा भईया को नई राजनीतिक पार्टी बनाने का सुझाव दिया है। जनभावनाओं का सम्मान करते हुए राजा भैया ने चुनाव आयोग में नई पार्टी बनाने के लिए जरूरी औपचारिकताओं की प्रक्रिया शुरू कर दी है और उम्मीद है कि 30 नवंबर से पहले सभी औपचारिकताएं पूरी कर राजा भईया नई पार्टी का एलान करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

static