लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण से पहले राजा भैया का बड़ा बयान, बोले- 'मोदी जी सरकार बनाने जा रहे हैं'

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 12:11 PM (IST)

UP News: कुंडा विधायक और जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया का एक बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि 'मोदी जी सरकार बनाने जा रहे हैं।' राजा भैया का यह बयान लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के मतदान से पहले आया है। अंतिम चरण का मतदान 1 जून को होगा।

राजा भैया ने किसी पार्टी को नहीं दिया था समर्थन
बता दें कि कुंडा विधायक और जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने किसी भी पार्टी को लोकसभा चुनाव में समर्थन ना करने का ऐलान किया था। राजा भैया का कहना था कि पार्टी जनसत्ता दल अब लोकसभा चुनाव में न्यूट्रल रहेगी। उन्होंने कहा कि जनता स्वतंत्र है, आप चाहे जिसको वोट दे सकते हैं। राजा भैया ने इस बार प्रतापगढ़ और कौशांबी लोकसभा सीट पर अपने प्रत्याशी भी नहीं उतारे थे। अब लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण से पहले उनका एक बड़ा बयान सामने आया है। दरअसल, राजा भैया झारखंड के देवघर पहुंचे थे, यहां पर उन्होंने बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे से मुलाकात की इस दौरान उन्होंने कहा, "हमने लोकसभा में कोई प्रत्याशी नहीं उतारा है। न ही किसी की पार्टी को समर्थन दिया है। अपने कार्यकर्ताओं को फ्री छोड़ दिया है। सब अपने मन से मतदान कर रहे हैं। हम देश में नहीं घूम रहे हैं, लेकिन मोदी जी सरकार बनाने जा रहे हैं।"

यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Election: अंतिम चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, 1 जून को 13 सीटों पर होगा मतदान

अंतिम चरण में इन सीटों पर होगा मतदान
सातवें चरण में यूपी की जिन 13 सीटों पर मतदान होगा, उनमें महाराजगंज, गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया, बांसगांव, घोसी, सलेमपुर, बलिया, गाजीपुर, चंदौली, वाराणसी, मीरजापुर व राबर्ट्सगंज शामिल है। इन सभी 13 सीटों के लिए 144 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं, जिनमें 134 पुरुष और 10 महिला हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static