राजभर का दावा- BJP के ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम से देश में फैला कोरोना संक्रमण

punjabkesari.in Tuesday, Jun 02, 2020 - 04:42 PM (IST)

बलिया: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने देश में विकराल रूप ले चुकी वैश्विक महामारी कोरोना वायरस लिए भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने दावा किया कि यह महामारी भारत में बीते दिनों अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दौरे की देन है। पूर्व कैबिनेट मंत्री राजभर ने अपने रसड़ा स्थित आवास पर प्रेस वार्ता के दौरान यह बात कही।

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण देश में इस स्तर पर फैलने के लिए केंद्र की मोदी सरकार जिम्मेदार है। देश में जब कोरोना दस्तक दे रहा था तब मोदी सरकार और यूपी की योगी सरकार अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत में व्यस्त थी। उन्होंने कहा कि अहमदाबाद में आयोजित 'नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम में उनके साथ हजारों लोग आए थे जिनकी कोई जांच नहीं की गई थी।

राजभर ने कहा कि 30 जनवरी को केरल में जब कोरोना का पहला मामला सामने आया था तभी देश के सभी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डों को सील कर दिया गया होता तो कोरोना अपने देश में भयावह शक्ल नहीं लेता। उन्होंने कहा, देश में गत 15 जनवरी से 23 मार्च तक विदेश से 78 लाख लोग आये हैं लेकिन केवल 26 लाख की ही जांच हुई, शेष लोग बगैर जांच के घूम रहे हैं एवं कोरोना वायरस फैला रहे हैं। देश एक तरफ़ कोरोना से जूझ रहा है वहीं भाजपा सरकारों में कोरोना की आड़ में घोटाले हो रहे हैं।

इस दौरान सुभासपा अध्यक्ष ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी तंज कसते हुए कहा कि उनके पास श्रावण मास के दौरान कांवरियों के लिए शर्बत का प्रबंध करने एवं उनसे मिलने के लिए समय है लेकिन प्रदेश लौटकर आ रहे कामगारों के लिए कोई समय नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static