CM के रिपोर्ट कार्ड पर भड़के राजभर, बोले- योगीराज में पहली बार श्मशान से गांवों में गईं लाशें

punjabkesari.in Sunday, Sep 19, 2021 - 05:44 PM (IST)

लखनऊ: पूर्व मंत्री एवं सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suhaldev Bhartiya Samaj Party) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने योगी सरकार (Yogi sarkar) पर जोरदार निशाना साधा है। राजभर (Rajbhar) ने कहा कि झूठ, भ्रष्टाचार, ठगी और फ्रॉड भाजपा (BJP) का साढ़े चार साल का रिपोर्ट कार्ड है। प्रयागराज कुंभ (Prayagraj Kumbh) से लेकर राम मंदिर (Ram mandir) तक भाजपा (BJP) के लोगों ने भ्रष्टाचार (Corruption) और घोटाला किया। इनकी रिपोर्ट कार्ड (Report card) की हकीकत यह है कि इनके राज में पहली बार श्मशान (crematorium) से गांवों में लाशें गईं। अब तक गांवों से लाश श्मशान जाती थी। भाजपा के नेता जनता के बीच जाएंगे तो इनको हकीकत पता लगेगी। किसान (Kisan), नौजवान, मजदूर (Young), व्यापारी (Businessman) सभी हाथ में तेल से भिगोई हुई लाठी लेकर बीजेपी के नेताओं का इंतजार कर रहे हैं।
PunjabKesari
भाजपा के 150 विधायक उनके संपर्क में हैं- राजभर 
राजभर ने कहा कि भाजपा के 150 विधायक उनके संपर्क में हैं। उचित समय और अवसर का इंतजार किया जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी का तो वह हश्र होगा कि इनके पास विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए प्रत्याशी नहीं मिलेंगे। लखनऊ में हमने विधानसभा में देखा है कि सरकार के खिलाफ 200 विधायक धरने पर बैठै थे, उसमें ओम प्रकाश राजभर की ही भूमिका थी। चुनाव से पहले भाजपा का साथ 200 विधायक छोड़ देंगे। जब विधायक की बात दरोगा, एसपी या डीएम न सुने तो ऐसी पार्टी में रहने का क्या फायदा है। विधायक आखिरकार समाज की समस्या लेकर ही थानों और सरकारी कार्यालयों में जाता है। भाजपा सरकार में दरोगा अपने सिपाहियों को ट्रेनिंग देते हैं कि कैसे पैसा कमाना है और जनता को लूटना है।
PunjabKesari
सिलेंडर, प्याज और पेट्रोल का दाम बढ़ने पर धरने पर बैठ जाती थी स्मृति, लेकिन अब...
उन्होंने कहा कि आज से 7 साल पहले गैस सिलेंडर, प्याज और पेट्रोल का दाम चंद पैसे बढ़ता था तो स्मृति ईरानी धरने पर बैठ जाती थीं। खुद प्याज की माला पहन कर तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को चूड़ी भेंट करती थी। अब तो पेट्रोल, गैस सिलेंडर से लगायत सभी चाजों के दाम में आग लगी हुई है। अगर स्मृति ईरानी में हिम्मत और ईमानदार हैं तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को महंगाई के मुद्दे पर चूड़ी भेंट करके दिखाएं। लेकिन, वह ऐसा नहीं कर पाएंगी। क्योंकि, यह सब दोहरी राजनीति करते हैं और सच का सामना करने से घबराते हैं। पत्रकारों को स्मृति ईरानी से पूछना चाहिए कि महंगाई के मुद्दे पर अब आपकी चूड़ी कहां गई। भाजपा को प्रबुद्ध लोगों की चिंता है, अबुद्ध लोगों की लड़ाई ओम प्रकाश राजभर लड़ रहा है। अबुद्ध लोगों में उत्तर प्रदेश की सभी जाति के वह लोग शामिल हैं जो गरीब हैं और साधन विहीन हैं।
PunjabKesari
राजभर ने किए ये चुनावी वादे...
राजभर ने चुनावी वादा करते हुए कहा कि घरेलू बिजली का बिल 5 साल के लिए माफ करेंगे। पत्रकार आयोग का गठन करेंगे और दुर्घटना बीमा के साथ ही पेंशन की व्यवस्था कराएंगे। उत्तर प्रदेश की जनता को पेट्रोल-डीजल के रेट में बड़े पैमाने पर राहत देंगे। किसानों के मुद्दे पर राकेश टिकैत के साथ खड़े हैं और खड़े रहेंगे। किसान, नौजवान और व्यापारियों की समस्या का तत्काल निराकरण होगा। पिछड़ा और दलित वर्ग के लोगों को वह सभी सुविधाएं देंगे जो उन्हें अब तक नहीं मिली है। उनको यह एहसास कराएंगे कि वह भी समाज के महत्वपूर्ण लोग हैं और सिर्फ वोट बैंक नहीं हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static