विधायकी के बाद अब्दुल्ला आजम से छिना वोट का अधिकार, ओमप्रकाश राजभर ने अदालत को लेकर दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Saturday, Feb 18, 2023 - 06:58 PM (IST)

गाजीपुरः महाराजा सुहेलदेव जो आज से 1009 साल पहले 18 फरवरी के दिन पैदा हुए उन्हीं को लेकर आज गाजीपुर के फुल्ली गांव में उनके जयंती के अवसर पर मूर्ति स्थापित किया गया। यहां कार्यक्रम में भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे थे।

PunjabKesari

अब्दुल्लाह आजम पर क्या कहा?
सपा नेता अब्दुल्लाह आजम की विधायकी जाने के बाद वोट का अधिकार छिन जाने के सवाल पर कहा कि वह अदालत का फैसला है। अदालत के फैसले पर कोई उंगली नहीं उठा सकता। अदालत ने जो देखा सुना और उस पर अपना फैसला दिया। जो फैसला दिया है उसे सभी लोगों को मानना भी पड़ेगा।

PunjabKesari

नेहा राठौर सरकार से सवाल पूछ रही हैं, यही लोकतंत्र है
नेहा राठौर के द्वारा इन दिनों यूपी में ‘का बा’ का वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। जिस वीडियो को समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट किया गया है। इसपर आप क्या कहेंगे के सवाल पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि सभी लोग स्वतंत्र हैं अपनी बात कहने के लिए। उसी क्रम में वह अपने गीत के माध्यम से सरकार से सवाल पूछ रही हैं। कोई भाषण देकर पूछ रहा है, कोई गीत गाकर पूछ रहा है, कोई गाली देकर भी पूछ रहा है। इसी को संविधान कहते हैं जिसमें बोलने की सबकी स्वतंत्रता है।

गठबंधन होंगे जब टाइम आएगा तो देखा जाएगा
गठबंधन के सवाल पर कहा कि देश और प्रदेश गठबंधन से जूझ रहा है। 3 और 4 महीने के लिए गठबंधन होते हैं। गठबंधन होंगे जब टाइम आएगा तो देखा जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static