राजभर का बड़ा बयान, कहा- मुख्तार अंसारी को मिल रही मुसलमान होने की सजा

9/12/2021 11:26:01 AM

इटावा: यूपी (UP) के पूर्व मंत्री एवं सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को लेकर बड़ा बयान दिया है। राजभर ने कहा कि बांदा जेल (Banda Jail) में बंद मुख्तार अंसारी के खिलाफ मुसलमान होने के कारण योगी सरकार (Yogi Sarkar) कार्रवाई कर रही है। मुख्तार का गुनाह उसका मुसलमान (Muslim) होना है। पूर्वांचल (Purvanchal) में बिना मुख्तार के दरवाजे दस्तक दिए कोई भी पार्टी जीत का परचम नहीं लहरा सकती। सपा (SP), बसपा (BSP), भाजपा (BJP) और कांग्रेस (congress) का कोई भी नेता हो जिसको चुनाव जीतना होता है वो मुख्तार के यहां माथा जरूर टेकने जाता है। इस नाते पूर्वांचल के गरीब और वहां के नेता मुख्तार को मसीहा मानते हैं।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि माफिया मुख्तार अंसारी को मायावती (Mayawati) गरीबों का मसीहा बताती रही है। देश की संसद और यूपी की विधानसभा में आधे से अधिक अपराधी बैठे है। भाजपा कांग्रेस बसपा अपने दामन में देखे, हर ओर अपराधी ही अपराधी है। सुभासपा अध्यक्ष ने कहा कि बडे हो चुके नेता देश में जातिवार गणना, सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू कराना नही चाहते है। 
PunjabKesariराजभर ने कहा कि उनकी पार्टी का एजेंडा पिछड़ी जाति का मुख्यमंत्री घोषित करना, एक समान और अनिवार्य नि:शुल्क शिक्षा आदि शामिल है। भाजपा को हराने का मंसूबा लेकर छोटे-छोटे दलों को लेकर भागीदारी संकल्प मोर्चा का गठन किया जिसमें असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के नेतृत्व वाली ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) भी शामिल हुई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

static