उद्धव के बयान पर राजू श्रीवास्तव ने दिया जवाब, कहा- किसी से मुकाबले के लिए नहीं बन रही फिल्म सिटी

punjabkesari.in Saturday, Nov 07, 2020 - 10:47 AM (IST)

लखनऊः महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के फिल्म सिटी के बयान पर हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव ने प्रतिक्रिया दी है। राजू श्रीवास्तव ने कहा है कि उत्तरप्रदेश में फिल्म सिटी बनाने का काम किसी से मुकाबले के लिए नहीं हो रहा है। ये रोजगार उपलब्ध कराने के लिए किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ रोजगार की संभावनाओं को तलाशते हुए फिल्म सिटी तक पहुंचे हैं।

एक निजी चैनल से बातचीत करते हुए राजू श्रीवास्तव ने कहा कि यूपी में बड़े कलाकार पहले से शूटिंग्स करते आ रहे हैं और क्योंकि यहां धार्मिक और रमणीय स्थलों की संख्या अच्छी खासी है। यहां पर काशी विश्वनाथ, ताजमहल, गंगा घाट जैसे लोकेशन हैं। उन्होंने कहा कि यूपी में तो 4-4 फिल्म सिटी होनी चाहिए। राजू श्रीवास्तव ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री कोई सामान नहीं है कि कोई उठाकर यहां-वहां ले जा रहा है। बालीवुड को सुविधा होती है तो वो कभी हैदराबाद की फिल्म स्टूडियो में शूटिंग करता है, कभी बैंकाक में करता है तो कभी गोवा में करता है, तो कभी यूपी में भी करता है।

उन्होंने कहा कि रोजगार के लिए चिंतित सीएम योगी आदित्यनाथ हर विभाग को खंगाल रहे हैं। जहां संभावनाएं हों और जहां रोजगार उपलब्ध कराया जा सके और इसी के तहत फिल्म सिटी का निर्माण हो रहा है। हम फिल्मवालों को सुविधाएं दे रहे हैं। जब सुविधाएं मिलेंगी तो फिल्मों के डायरेक्टर प्रोड्यूसर खुद ही यहां आकर शूटिंग करेंगे। हम तो चाहते हैं कि यूपी में फिल्म स्टूडियो हो या रियल लोकेशन्स हों, जहां मराठी फिल्में भी बनें, अंग्रेजी फिल्में भी बने और दूसरी भाषाओं की फिल्में भी बनें। जैसे हैदराबाद में है, चेन्नई में है, वैसे ही नोएडा में फिल्म सिटी बन रही है किसी मुकाबले के लिए नहीं।

उन्होंने कहा कि नोएडा अथारिटी ने इसी बिड भी निकाल दी है। कंसल्टेंट की हमें खोज है। जैसे ही अप्वाइंट हो जाएगा पार्टियां सामने आ जाएंगी। योगी जी जो ठान लेते हैं, वो करते जरूर हैं, इसलिए ढाई साल में ही प्रोजेक्ट पूरा हो जाएगा। बता दें कि महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने एक वेबिनार में सीएम योगी को कहा था कि फिल्मसिटी को यूपी ले जाकर दिखाएं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static