राम मंदिर पर संसद में बिल लाने की तैयारी में राकेश सिन्हा, विपक्षी नेताओं से पूछा ये सवाल

punjabkesari.in Thursday, Nov 01, 2018 - 03:24 PM (IST)

लखनऊः 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर निर्माण को लेकर उत्तर प्रदेश की राजनीति में सियासी घमासन मचा हुआ है। सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई टलने के बाद से मामले ने तूल पकड़ ली है। वहीं बीजेपी के राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा राम मंदिर निर्माण को लेकर प्राइवेट मेंबर बिल लाने की तैयारी में हैं।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि जो लोग बीजेपी और आरएसएस को उलाहना देते रहते हैं कि राम मंदिर की तारीख बताए, उनसे सीधा सवाल है कि क्या वे मेरे प्राइवेट मेंबर बिल का समर्थन करेंगे? समय आ गया है दूध का दूध और पानी का पानी करने का। यह ट्वीट बीजेपी सांसद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, सपा प्रमुख अखिलेश यादव, सीताराम येचुरी, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और चंद्रबाबू नायडू को टैग किया है। 

PunjabKesariबता दें कि, सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या मामले पर हुई सुनवाई जनवरी 2019 तक के लिए टल गई है। चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की अगुआई वाली बेंच में अयोध्या राम मंदिर-बाबरी मस्जिद जमीन विवाद मामले पर सुनवाई की। हालांकि, सुप्रीम कोर्ट ने अभी तक जनवरी में होने वाली तारीख का ऐलान नहीं किया है, लेकिन कोर्ट ने यह जरूर कहा है कि अयोध्या मामले पर तुरंत सुनवाई नहीं होगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static