Muzaffarnagar News: लॉरेंस बिश्नोई-सलमान खान विवाद में कूदे राकेश टिकैत, बोले- ''मंदिर जाकर माफी मांग लो पता नहीं कब टपकवा दे''

punjabkesari.in Saturday, Oct 26, 2024 - 12:15 PM (IST)

Muzaffarnagar News: (अमित कुमार) लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान के बीच चल रहे मामले को लेकर किसान नेता राकेश टिकैत का बड़ा बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि बिश्नोई समाज एक बड़ा समाज है। वह पर्यावरण और जीव की रक्षा करता है। उन्होंने कहा कि जो विवाद इनके बीच चल रहा है जिसमें सलमान खान के खिलाफ हिरण मारने का केस है, उनसे कहा गया है कि वह हमारे मंदिर में जाकर कहीं भी सॉरी फील कर ले तो रार निपट जाएगी।

PunjabKesari

मंदिर जाकर माफी मांग लो पता नहीं कब टपकवा दे: राकेश टिकैत
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, राकेश टिकैत का कहना है कि अगर वह सॉरी फील कर ले तो सही है, क्योंकि गलती तो होती रहती है, नहीं तो यह रार चलती रहेगी और इसमें पता नहीं कौन-कौन लपेटे में आएगा और रार जब निपट जाए तभी ठीक है। साध्वी प्राची द्वारा लॉरेंस बिश्नोई की गांधी से तुलना करने के सवाल पर राकेश टिकैत ने कहा कि सबकी अपनी-अपनी सोच है और वह भी रार की जड़ है जिसने यह कहा है।

PunjabKesari

काला हिरण मामला विश्नोई समाज की भावनाओं से जुड़ा: राकेश टिकैत
राकेश टिकैत की मानें तो वह पूरा एक बड़ा समाज है बिश्नोई समाज। वह पर्यावरण और जीव की रक्षा करता है। उनका एक विवाद चल रहा। विवाद में यह है कि जिसके खिलाफ वह हिरण मारने का केस है उन्होंने यह कहा कि हमारे समाज से हमारे मंदिर में कहीं पर जाकर सॉरी फील कर लें। अगर रार निपटती है तो भाई सॉरी फ़ील कर लो। उन्होंने कहा कि गलती फील ना करने पर यह रार चलती रहेगी। इसमें पता नहीं कौन-कौन लपेटे में आएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static