Ram Navami: CM योगी ने रामनवमी पर प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं, कहा- सभी के जीवन में सुख, शांति व समृद्धि का हो वास

punjabkesari.in Thursday, Mar 30, 2023 - 10:42 AM (IST)

लखनऊः आज देशभर में नवरात्रि व भगवान श्रीराम के जन्मदिन यानी रामनवमी बड़ी धूमधाम से मनाई जा रही है। इसी को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देशवासियों को रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं दी है। साथ ही राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने प्रदेशवासियों को शक्ति की प्रतीक मां दुर्गा के अनुष्ठान पर्व नवरात्रि व भगवान श्रीराम के जन्मदिन राम नवमी के अवसर पर लोगों को बधाई दी है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः UP Civic Election: निकाय चुनाव को लेकर आज जारी हो सकता है नोटिफिकेशन, OBC आरक्षण की सूची होगी तैयार

सीएम ने ट्वीट कर प्रदेशवासियों की दी शुभकामनाएं
बता दें कि, आज सीएम योगी ने ट्वीट करके प्रदेशवासियों को रामनवमी की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने लिखा है कि, जोग लगन ग्रह बार तिथि सकल भए अनुकूल। चर अरु अचर हर्षजुत राम जनम सुखमूल॥ मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम के अवतरण के अति पावन दिवस 'श्री राम नवमी' की आप सभी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं! जय श्री राम!। वही, सीएम ने अपने दूसरे ट्वीट में नवरात्रि की भी बधाई दी है। सीएम ने कहा है कि, जगज्जननी माँ भगवती की आराधना व उपासना के पावन पर्व चैत्र नवरात्र की सभी प्रदेश वासियों और भक्तों को हार्दिक बधाई! जगज्जननी माँ दुर्गा की कृपा से सभी के जीवन में सुख, शांति व समृद्धि का वास हो।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः Ayodhya: मकरसंक्रांति को होगी रामलला के मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा, 51 इंच ऊंची बालरूप में होगी रामलला की मूर्ति

राज्यपाल ने भी दी बधाई
राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने प्रदेशवासियों को शक्ति की प्रतीक मां दुर्गा के अनुष्ठान पर्व नवरात्रि व भगवान श्रीराम के जन्मदिन राम नवमी के अवसर पर लोगों को बधाई दी है। अपने बधाई संदेश में राज्यपाल ने कहा कि, शक्ति की अधिष्ठात्री देवी के अनुष्ठान नवमी को भगवान श्रीराम का जन्मोत्सव हम सभी को एक नई प्रेरणा देता है। प्रभु श्रीराम का संपूर्ण जीवन हम सभी को उच्च आदर्शों व मर्यादाओं का पालन करने के लिए प्रेरित करता है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static