रंजीत बच्चन हत्याकांड: पुलिस मुठभेड़ में हत्यारोपी शूटर जीतेंद्र गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Feb 08, 2020 - 10:57 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुए बहुचर्चित रंजीत बच्चन हत्याकांड  मामले में शनिवार सुबह पुलिस की हत्यारोपी जीतेंद्र से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान शूटर जीतेंद्र के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गय। पुलिस ने घायल जीतेंद्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर उसका इलाज चल रहा है।  पुलिस ने उसके पास से हत्या में प्रयोग की पिस्तौल,कारतूस, बाइक, बरामद कर ली है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि अंतरराष्‍ट्रीय हिंदू महासभा के नाम से संगठन चलाने वाले रंजीत बच्चन की 2 फरवरी को उनकी हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने अज्ञात हमलावारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने जांच की तो उसकी दूसरी पत्नी स्मृति,उनके प्रेमी दीपेंद्र का इस हत्या में शामिल थे। जिसे लखनऊ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। मुख्य शूटर की पुलिस को तलास थी।  PunjabKesari


पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि जितेंद्र बाइक से रायबरेली भाग रहा है। वह चारबाग स्टेशन के पास है।  इस पर पुलिस टीम ने घेराबंदी करते हुए शूटर जितेंद्र को एसीपी कैंट ओर से घेरना शुरू कर दिया। देवी खेड़ा मोड़ पर पुलिस को देखते ही जितेंद्र ने फायरिंग शुरू कर दी।  पुलिस की जवाबी कार्रवाई में जितेंद्र के बाएं पैर पर गोली लगी।  पुलिस ने घायल जीतेंद्र को इलाज के लिए लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static