Crime News: नोएडा में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म,आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Feb 02, 2023 - 07:19 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा इलाके के थाना फेस-वन क्षेत्र के सेक्टर आठ में रहने वाली एक युवती के साथ एक व्यक्ति ने शादी का झांसा देकर कथित रूप से बलात्कार किया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि जब पीड़िता ने आरोपी से शादी करने के लिए कहा तो उसने गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस प्रवक्ता धर्मेंद्र शुक्ला ने बताया कि सेक्टर आठ में रहने वाली एक युवती ने थाना फेस- वन में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अनिल राठौर नामक व्यक्ति ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ काफी दिनों तक बलात्कार किया।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि जब उसने शादी के लिए दबाव बनाया तो आरोपी ने उसके साथ कथित रूप से गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी।  पीड़िता की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

ये भी पढ़ें:- इश्क की खातिर 2500 KM दूर भाग आई किशोरी, PUBG खेलते-खेलते हुआ बरेली के सब्जी वाले से प्यार

बरेलीः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक युवक को PUBG खेलते-खेलते एक दसवीं की छात्रा से प्यार हो गया। इसके बाद वो फेसबुक पर बात करने लगे और दोनों में प्यार इस कदर बढ़ गया कि, युवती युवक से मिलने के लिए 2500 किलोमीटर दूर घर से भाग कर आ गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static