शादी का झांसा देकर किशोरी से किया दुष्कर्म, आरोपी के घर शिकायत लेकर पहुंची पीड़िता को दी जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Monday, Sep 18, 2023 - 09:13 PM (IST)

बरेली: शादी का झांसा देकर युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद गर्भपात करा दिया और बात करना बंद कर दिया। पीड़िता जब आरोपी के परिजनों से मिली तो उसके मां-बाप ने मारपीट कर भगा दिया। पीड़िता की शिकायत पर बारादरी पुलिस ने आरोपी और उसके मां-बाप के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

PunjabKesari

शिकायत करने पर दी जान से मारने की धमकी
बारादरी क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली किशोरी ने बताया कि एक शादी समारोह में उसकी मुलाकात रोड नंबर-1 बसंत विहार निवासी पवन शाक्य से हुई थी। पवन ने उससे फोन नंबर ले लिया और बातचीत करने लगा। आरोप है कि 20 मार्च को आरोपी पवन सेटेलाइट स्थित एक होटल में ले गया और शादी का झांसा देकर यौन संबंध बनाए। इससे गर्भ ठहर गया। जब उसने पवन को इसकी जानकारी दी तो उसने गर्भपात करा दिया और कहा कि बालिग होने पर शादी कर लेगा। कुछ दिन बाद आरोपी ने मोबाइल स्वीच ऑफ कर लिया। पीड़िता ने बताया कि इसकी शिकायत लेकर वह जब पवन के घर पहुंची तो उसके पिता कौशल शाक्य और मां ने मारपीट कर भगा दिया। विरोध करने पर जान से भी मारने की धमकी दी।

PunjabKesari

पति पर लगाया देह व्यापार कराने का आरोप
बरेलीः एक महिला ने पति समेत ससुराल पक्ष के अन्य लोगों पर गंभीर आरोप लगाते हुए एसएसपी कार्यालय में शिकायत की है। आरोप है कि पति देह व्यापार कराने को कहता है। एसएसपी कार्यालय से मामले की जांच के निर्देश बारादरी पुलिस को दिए गए हैं। महिला ने शिकायती पत्र में बताया कि उसका निकाह आठ साल पहले इज्जतनगर क्षेत्र के गांव में रहने वाले युवक से हुआ था। उसके पिता ने शादी में लाखों रुपये खर्च किए। आरोप है कि उसका पति बिहार से लड़कियों को बुलाकर देह व्यापार कराता है और उनकी खरीद फरोख्त करता है। पति नशे में रहता है और उससे भी अन्य लोगों से अवैध संबंध बनाने का दबाव डालता है। इनकार करने पर आरोपी पति ने 11 जनवरी को घर से पीटकर निकाल दिया। पीड़िता ने बताया कि जब वह थाना इज्जतनगर गई, तो पुलिस ने उसकी शिकायत नहीं सुनी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static