रवि किशन का अखिलेश पर तंज, कहा- जिन्ना वादी सोच के लोग इस चुनाव में बुरी तरह से हारेंगे

punjabkesari.in Wednesday, Nov 03, 2021 - 10:58 AM (IST)

गोरखपुर: धनतेरस के दिन शाम 6 बजे के बाद गोरखपुर विकास प्राधिकरण द्वारा नया सवेरा नौकायन केंद्र पर दीपोत्सव मनाया गया। इस दौरान एक लाख एक हजार दीयों से नौकायन केंद्र जगमग हुआ। गोरखपुर विकास प्राधिकरण द्वारा आयोजित रामगढ़ ताल के नौका विहार पर दीपोत्सव कार्यक्रम में सांसद रविकिशन के सात गोरखपुर ग्रामीण विधायक विपिन सिंह और भाजपा छेत्रीय अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह भी शामिल हुए। इस बीच लोगों ने भी अपनी सहभागित की। 

रामगढ़ ताल स्थित नौकायन केंद्र इस दिवाली सूर्यकुंड धाम, राप्ती तट और गोरखनाथ मंदिर की तर्ज पर दीयों से रोशन हुआ। इस कार्यक्रम को लेकर जीडीए उपाध्यक्ष प्रेम रंजन सिंह ने शहरवासियों से भी दीपोत्सव कार्यक्रम में शिरकत करने की अपील की थी। जीडीए उपाध्यक्ष प्रेम रंजन सिंह ने कहा कि गोरखपुर विकास प्राधिकरण द्वारा पहला दीपोत्सव कार्यक्रम है। उन्होंने उम्मीद जताई की यह कार्यक्रम यहां के लोगों का काफी पसंद आएगा।

गोरखपुर में दीपोत्सव कार्यक्रम में पहुंचे सांसद रवि किशन ने कहा कि जहां लाशे बहती थी वहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सौजन्य से लाखों दिए जल रहे हैं। अखिलेश यादव के जिन्ना वाले बयान पर उन्होंने कहा जो जिन्ना वादी सोच के लोग अभी भी यहां जीवित है। जो जिन्ना को बताते हैं कि इन्हीं की वजह से देश आजाद हुआ था तो उनको मैं बता देना चाहता हूं कि जिन्ना प्रधानमंत्री बनने के स्वार्थ में पाकिस्तान को चाहता था और उसकी वजह से 1947 में लाखों लोग काटे गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static