Brahmin Politics in UP: रवि किशन का पलटवार, कहा- मायावती के जाल में नहीं फंसेगा ब्राह्मण समुदाय

punjabkesari.in Wednesday, Jul 21, 2021 - 03:38 PM (IST)

लखनऊ: बीजेपी सांसद रवि किशन ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती के बयान पर पलटवार किया है। रवि किशन ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती को ब्राह्मण समुदाय को प्रभावित करने का प्रयास नहीं करना चाहिए। यह समुदाय विकास में विश्वास करता है। उन्होंने कहा कि 'ब्राह्मण समुदाय मायावती के जाल में नहीं फंसेगा। समुदाय विकास में विश्वास करता है। ब्राह्मणों को ज्ञान के लिए जाना जाता है, लालच के लिए नहीं। मैं मायावती जी और अखिलेश जी से ब्राह्मण समुदाय को नहीं लुभाने का अनुरोध करता हूं।'

भाजपा नेता ने कहा, 'मेरा नाम रवि किशन शुक्ला है और में ब्राह्मण समुदाय से आता हूं। समुदाय से कई ऐसे लोग हैं जो भाजपा में प्रमुख पदों पर हैं।' बसपा पर तंज कसते हुए रवि किशन ने कहा, 'ये चालें काम नहीं आएंगी। आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा सत्ता में आएगी।

बता दें कि अगले साल होने जा रहे उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को देखते हुए बसपा प्रमुख मायावती ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी 23 जुलाई को अयोध्या में ब्राह्मण सम्मेलन आयोजित करेगी। उन्होंने कहा था कि उम्मीद है कि ब्राह्मण आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट नहीं देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static