लाल टोपी संघर्ष की निशानी… CM योगी के बयान को लेकर सपा प्रवक्ता ने किया पलटवार, कहा- ‘महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न के आरोपी किस दल में है’

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2024 - 07:48 PM (IST)

Lucknow News, (अश्वनी कुमार सिंह): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लाल टोपी वाले बयान को लेकर समाजवादी पार्टी प्रवक्ता ने पलट वार किया है। सपा प्रवक्ता फकरुल हसन चंद ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी वाले बताएं महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न के आरोपी बृजभूषण शरण सिंह किस दल में है। कुलदीप सिंह सेंगर बलात्कार के मामले में जिनकी सदस्यता चली गई वो किस दल में है।

सपा पर आरोप लगाकर भाजपा के न पाप छुप जाएंगे ना जन विरोधी काम
सपा प्रवक्ता ने कहा कि चिन्मयानंद किस दल में है और बलात्कार के आरोपी की सजा किस दल ने माफ की है। इतना ही नहीं उन्होंने लखीमपर खीरी की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि किसानों पर गाड़ी चढ़ाने वाले लोग किस दल में है। समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाकर भारतीय जनता पार्टी के न पाप छुप जाएंगे ना जन विरोधी काम छुप पाएंगे। लाल टोपी संघर्ष की निशानी है, लाल टोपी समाजवादियों की निशानी है।

दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को कानुपर में सीसामऊ विधानसभा सीट पर एक कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सपा पर जमरप हमला बोला। योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के कारनामों से हर कोई परिचित है। पन्नों को उलटेंगे तो काले कारनामों से इनका इतिहास भरा है। समाजवादी पार्टी की टोपी लाल, लेकिन कारनामे काले हैं। यह लोग इतिहास की पुनरावृत्ति कर रहे हैं। गुंडागर्दी, अराजकता, बेटी-व्यापारी की सुरक्षा पर खतरा पैदा करना इनकी पहचान थी। इनका दिखाने वाला और असली चेहरा अलग है। इनकी वजह से सीसामऊ की जनता को उपचुनाव का सामना करना पड़ रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static