राम मंदिर जमीन खरीद घोटाले को लेकर बोले संजय सिंह- फास्ट ट्रैक कोर्ट से करें धांधली की सुनवाई, चंदा चोरों को भेजें जेल

6/19/2021 8:44:08 PM

अयोध्याः करोड़ों भक्तों की आस्था के केंद्र भगवान श्री राम के अयोध्या में भव्य मंदिर निर्माण के जमीन खरीद घोटाले को लेकर देश भर में मचे हो-हल्ले को भले ही श्री राम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने भले ही खारिज कर दिया हो मगर विपक्ष इसके लिए लगातार विरोध दर्ज करा रहा है। ऐसे में आम आदमी पार्टी के सांसद और यूपी के प्रभारी संजय सिंह ने शनिवार को कहा कि उनकी योगी सरकार से मांग है कि फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाकर राम मंदिर के नाम पर हुई भूमि खरीद में धांधली की सुनवाई हो।    

 संजय सिंह ने कहा कि डेढ़ साल बाद भी प्रभु श्री राम के मंदिर का निर्माण कार्य गति नहीं पकड़ पाया है, इसकी वजह भाजपा नेताओं की चंदा चोरी है। भाजपा के मेयर ऋषिकेश तिवारी, उनके भतीजे और आरोपों में घिरे ट्रस्ट के पदाधिकारियों के खाते की जांच करा ली जाए तो यह साबित हो जाएगा। सिंह ने कहा कि दो करोड़ की जमीन 18.50 करोड़ में खरीदने के मामले में छह दिन बाद भी कोई कारर्वाई नहीं होना साबित करता है कि सरकार चंदा चोरों को बचाना चाह रही है। भाजपा नेता ही चंदा चोरी में शामिल हैं तो भाजपा सरकार आखिर कारर्वाई कैसे करे।       

सिंह ने जमीन खरीद के इस खेल में भाजपा के मेयर और उनके भतीजे का नाम भी सामने आ रहा है। इनके साथ ट्रस्ट के पदाधिकारियों के खातों की जांच करा ली जाए तो चंदा चोरी का पूरा खेल उजागर हो जाएगा। आज अगर प्रभु श्री राम का मंदिर समय से नही बन पा रहा है तो उसका सबसे बड़ा कारण ट्रस्ट और भाजपा का चंदा चोरी है। आम आदमी पाटर्ी मांग करती है के प्रभु श्री राम का मंदिर जल्द और भव्य बनना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

static