रिश्ते शर्मसारः सगी बहन से कर रहा था छेड़छाड़, लोकलाज के भय से चुप रही तो बढ़ते गए हौंसले

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 06:11 PM (IST)

शाहजहांपुर: रोजा थाना क्षेत्र में सगे भाई बहन के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एक युवक अपनी सगी बहन से करीब चार वर्षों से अश्लील हरकतें करता रहा। एक दिन विरोध करने की हिम्मत की तो उसकी पिटाई कर दी गई। थाना क्षेत्र की रहने वाली किशोरी ने बताया वह मूलतः शहर की रहने वाली है, मगर कुछ वर्षों से क्षेत्र के एक गांव में परिवार के साथ रहती है। आरोप है सगा भाई चार साल से छेड़छाड़ व अश्लील हरकते करता आ रहा है। जब वह विरोध करती है तो उसके साथ मारपीट करता है। 

PunjabKesari

लोकलाज के भय से चुप रही तो बढ़ते गए हौसले
उसने बताया कि भाई की इस हरकत को अपने पिता व अन्य भाइयों को बताया तो लोक लज्जा के डर से चुप रहने की सलाह दे दी, जिससे उसके भाई के हौसले बढ़ गए। हिम्मत जुटाकर रविवार को उसने विरोध किया तो उसके दूसरे भाई ने उसके साथ मारपीट की और जान से मार देने की धमकी दी। भाई के घिनौने कार्य से ऊब कर उसने पुलिस को शिकायती पत्र दिया। उसका कहना है कि वह अपने भाई को सजा दिलाना चाहती है।

PunjabKesari

दबंग ने महिला से की छेड़खानी, रिपोर्ट दर्ज
बरेलीः क्योलड़िया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला अपने घर के दरवाजे पर खड़ी थी, इसी दौरान दबंग सुंदरलाल लाठी डंडे लेकर आया और उसे अकेला देखकर छेड़खानी की, विरोध करने पर उसे पीटा। उसके शोर मचाने पर पड़ोसी आ गए और उसे बचाया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static