पिता की हत्या कर खुद लिखवाई रिपोर्टः खून के छींटों ने खोली बेटों की पोल, दोनों गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Oct 01, 2022 - 01:46 PM (IST)

लखनऊः यूपी के लखनऊ जिले में एक हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। दरअसल पुलिस को एक हत्या की खबर मिली थी, जिस पर जांच करने के बाद पुलिस को पता चला कि मृतक की हत्या करने वाला और कोई नहीं बल्कि उसके ही दोनों बेटे है। वहीं, पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि फॉरेंसिक जांच में पाया गया कि गांव के बाहर एक घर में मृतक की लाश मिली थी और उसी के छींटें मृतक के दूसरे घर में भी मिले थे, जिससे पुलिस को परिजनों पर शक हुआ।

जानें क्या है पूरा मामला
बता दें कि मामला लखनऊ के बबुरिहा खेड़ा गांव का है। जहां पुलिस को एक हत्या की खबर मिली थी। जिसकी जानकारी थाने में उसके ही बड़े ही बेटे ने देते हुए गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया था। वहीं, इस मामले की जांच में जुटी पुलिस के सामने हैरान कर देने वाले तथ्य सामने आए है। पुलिस को गांव के बाहर एक घर में मृतक की लाश मिली थी। वहीं, इसके छींटे पुलिस को मृतक के दूसरे घर और गली में भी मिले। जिसके बाद पुलिस ने इसकी फॉरेंसिक जांच कराई, जिसकी मदद से पुलिस ने इस वारदात का खुलासा किया।

शिकायतकर्ता ही निकला हत्या का मुख्य आरोपी
इस बारे में जानकारी देते हुए डीसीपी साउथ राहुल राज ने बताया कि 24 सितंबर की सुबह पुलिस को एक हत्या की सूचना मिली थी। वहीं, पूछताछ में मृतक के बड़े बेटे अवधेश ने पुलिस को गुमराह करने के लिए गांव के ही कुछ लोगों पर अपने पिता की हत्या का इल्जाम लगा दिया था। वहीं, जब पुलिस को परिजनों पर शक हुआ तो उन्हें सख्ती के साथ पूछताछ की तो कई हैरानीजनक बातें सामने आई।

दोनों बेटों ने मिलकर पिता को उतारा मौत के घाट
पूछताछ में आरोपी बेटे ने पुलिस को बताया कि 24 सितंबर को उनके पिता शराब पीकर उनके साथ मारपीट और गाली-गलौच कर रहे थे। इसी के चलते पिता ने उसकी 10 दिन की मासूम बच्ची को मारने की कोशिश की और बेटी को बचाने के चक्कर में उसकी पिता के साथ हाथापाई हो गई। इसी दौरान उसने अपने पिता का गला दबा दिया। उसने आगे बताया कि उसी समय उसके छोटे भाई ने पिता की गर्दन पर चाकू से कई वार किए। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। वहीं, पुलिस ने दोनों बेटों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

Recommended News

static