Double Murder: फूफा और भतीजे की बेरहमी से गला रेतकर हत्या, पटरी के पास खून से लथपथ पड़े मिले शव

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 12:13 PM (IST)

Bulandshahr Crime News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां फूफा और भतीजे की हत्या करने के बाद शव को गंगानहर की पटरी के पास फेंक दिया गया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
जानें क्या है पूरा मामला?
घटना जिले के कोतवाली नगर क्षेत्र की है। जहां के निवासी सुधीर और राजीव रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए थे। जिनकी काफी तलाश की गई, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिला। जिसके बाद परिजनों ने दोनों की गुमशुदगी की तहरीर कोतवाली नगर पुलिस को दी। आरोप है कि पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई। वहीं, बीते सोमवार को गंगानगर स्थित पटरी के पास दोनों के शव खून से लथपथ पड़े मिले। सूचना मिलते ही एसएसपी समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

PunjabKesari
परिजनों ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप
दोनों के रिश्तेदार पंकज गर्ग ने बताया कि दोनों रविवार को करीब 3 बजे गायब हुए थे। काफी तलाशने के बाद जब दोनों का कुछ पता नहीं चला तो उन्होंने थाने जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। काफी कहने के बाद भी पुलिस ने उन्होंने तलाशने की कोई कोशिश नहीं की। उनका कहना है कि अगर पुलिस समय रहते कार्रवाई करती तो उनकी जान बचाई जा सकती थी।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
मामले में जानकारी देते हुए एसपी श्लोक ने बताया कि दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जिनमें से एक व्यक्ति जन सेवा केंद्र चलता है। परिजनों की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static