रिटायर्ड CMS की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, शव सरकारी आवास में मिला

5/12/2021 11:29:19 AM

रामपुर: जिला अस्पताल की ऑफिसर्स कॉलोनी परिसर स्थित सरकारी आवास में पूर्व सीएमएस संदिग्ध परिस्थितियों मैं हुई मौत की घटना ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी है। 15 दिन पहले संविदा चिकित्सक के रूप में अपनी ड्यूटी दे रहे पूर्व सीएम बीएम नागर को नर्स ने सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया था । इस घटना के बाद वह सदमे में आ गए थे बाहर हाल पुलिस इन सभी बातों से इंकार कर रही है और मृतक के शव को बिना पोस्टमार्टम एवं रिपोर्ट दर्ज किए उनके परिजनों को सौंप दिया गया है ।
PunjabKesari
बता दें कि जिला अस्पताल में अन्य अस्पतालों की तरह सभी का इलाज चल रहा है। इस दौरान चिकित्सक एवं अन्य स्वास्थ्य कर्मी अपनी अपनी ड्यूटी को बखूबी अंजाम दे रहे हैं पूर्व सीएमएस बीएम नागर संविदा चिकित्सक के रूप में इसी अस्पताल में अपनी सेवाएं प्रदान कर रहे थे कि 27 अप्रैल की रात को एक स्टाफ नर्स ने किसी बात से नाराज होकर उनके गाल पर उस समय थप्पड़ जड़ दिया जब है अस्पताल के इमरजेंसी ड्यूटी रूम में अपनी कुर्सी पर बैठकर मरीजों को देख रहे हैं । इस घटना के बाद अस्पताल परिसर में काफी हंगामा हुआ और उसके बाद जहां स्टाफ नर्स को विभागीय कार्यवाही झेलनी पड़ी तो वही पूर्व सीएमएस को भी अपनी नौकरी से हाथ गंवाने पड़े इसके अलावा उन पर व स्टाफ नर्स पर एक दूसरे की ओर से शहर कोतवाली में संबंधित धाराओं में एफआईआर भी दर्ज कराई गई । जिनकी विवेचना कोतवाली पुलिस द्वारा वर्तमान में प्रचलित है ।
PunjabKesari
अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह के मुताबिक सेवानि्वृत डॉक्टर बीएम नागर जिला अस्पताल परिसर में सरकारी आवास में रहते थे जिनका शव आज सुबह उनके परिसर में मिला परिजनों के अनुसार डॉ नागर को शुगर और हार्ट की प्रॉब्लम थी उनका इलाज भी चलता था उसके साथी डॉक्टर और परिजनों ने लिखित में यह दिया है वह स्वाभाविक मौत से मरे हैं और उन्हें पहले से शुगर और हार्ट की बीमारी है इसमें किसी पुलिस कार्रवाई की आवश्यकता प्रतीत नहीं होती है निश्चित रूप से उनके परिजनों और साथ ही डॉक्टरों द्वारा यह देने पर डॉक्टर साहब का शव उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

static