खुलासा: होम ट्यूटर ने की चीफ फूड सेफ्टी ऑफिसर के घर 30 लाख की चोरी, मास्टर चाबी से वारदात को दिया था अंजाम

punjabkesari.in Friday, Feb 24, 2023 - 01:36 AM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बुलंदशहर (Bulandshahr) में चीफ फूड सेफ्टी ऑफिसर (Chief Food Safety Officer) के घर चोरी (House burglary) की वारदात उन्हीं के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने वाले मास्टर (tutoring master) ने की थी। पुलिस (Police) ने गुरुवार को घटना का खुलासा करते हुए चोरी किए गए 30 लाख रुपए की धनराशि में से 21 लाख 48 हजार रूपये बरामद कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- खाकी शर्मसार: दो दारोगा और कांस्टेबल ने व्यवसाई से लूटे 5.3 लाख रुपए... गिरफ्तार

PunjabKesari
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने पत्रकारों को बताया कि चीफ फूड सेफ्टी ऑफिसर मनोज कुमार अपने परिवार समेत छठ पूजा के लिये बुलंदशहर आवास विकास प्रथम स्थित घर में ताला लगा कर परिवार सहित बाहर गए हुए थे। जब वह वापस आऐ तो घर के सेफ (लोकर) में रखे 30 लाख रुपये गायब मिले। इसकी रिपोर्ट फूड अधिकारी की पत्नी सीमा सिंह ने थाना कोतवाली नगर पर धारा 380 के तहत पंजीकृत करवाई थी।

यह भी पढ़ें- Bahraich: वृद्ध की मौत के सवा दो साल बाद कब्र से निकाला गया शव, दोबारा PM के लिए भेजा गया

PunjabKesari
एसएसपी ने बताया कि घटना में उनकी पत्नी ने घर में ट्यूशन पढ़ाने आने वाले टीचर प्रशांत चौधरी पर शक जताया था। प्रशान्त चौधरी से पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह वर्ष 2017 से उनके दो बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने के लिये घर पर आता था। घर के सभी लोगों से अच्छे संबंध भी बन गए थे तथा उसे पता था कि घर में सामान कहां रखा जाता है पैसे कहां रखे जाते हैं। इसी क्रम में उसने लॉकर की मास्टर चाबी से चोरी की घटना को अंजाम दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static