स्पा के नाम पर चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा, आपत्तिजनक हालात में पकड़ी गईं कई युवक-युवतियां

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2019 - 04:52 PM (IST)

गाजियाबाद: दिल्ली से सटे इस जिले में स्पा की आंड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने खुलासा किया है। अज्ञात सूचना पर पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापा मारा ताे वहां से कई युवक-युवतियां बरामद हुईं। जाे इस गंदे धंधे काे अंजाम दे रहे थे। फिल-हाल पुलिस ने सभी काे हिरासत में ले लिया है।पुलिस, हिरासत में लिए गए युवक और युवतियों के मेडिकल जांच के बाद कार्रवाई में जुटी है।

मामला गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के पॉश राजनगर इलाके में चल रहे एक वैनिटी स्पा सेंटर का है। जहां से स्थानीय पुलिस को लगातार शिकायत मिल रही थी कि यहां वैनिटी स्पा में एरोमा थेरेपी और उपटन थेरेपी के नाम पर सेक्स रैकेट का गोरखधंधा चलाया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस टीम ने योजना के तहत छापेमारी की। इसी क्रम में पुलिस को 4 युवतियां और 7 युवक आपत्तिजनक स्थिति में मिले जिन्हे पुलिस ने हिरासत में ले लिया। जिसमे यहां काम करने वाले कुछ लोग भी शामिल हैं जो पुलिस को देख भागने  का प्रयास कर रहे थे। पुलिस के मुताबिक पॉश इलाके के कामर्शियल काम्प्लेक्स के बेसमेंट में स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट का यह कारोबार पिछले काफी समय से चल रहा था।
PunjabKesari
लोगों में यह गलत काम कर मोटा मुनाफा कमाने का जरिया बन गया था। जिसके चलते आसपास व्यावसायिक गतिविधियां चलाने वाले लोग भी असहज रहते थे। पुलिस अब इनके काम करने के तरीकों के साथ इस स्पा से जुड़े लोगों की भी तलाश कर रही है। वहीं पुलिस इस कार्रवाई के बाद इस तरह के अन्य स्पा की आड़ में हो रहे गलत कार्यों पर रोक लगने की संभावना को लेकर दावा भी कर रही है।

कई महीनों से यह चलाया जा रहा- स्थानीय युवक
वहीं एक स्थानीय युवक ने बताया कि हम करीब 4 महीने से यहां रहने के लिए आए तब से यहां युवकों और युवतियों को एक साथ आते-जाते देख रहा हूं। इससे साफ जाहिर होता है कि यह जिस्मफरोशी धंधा काफी समय से चलाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static