सुभाष यादव गैंग का कुख्यात अपराधी पुलिस मुठभेड़ में ढेर, 15 की लूट के आरोप में चल रहा था फरार

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 01:28 PM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश की जौनपुर पुलिस एवं मध्य प्रदेश की सतना की पुलिस के संयुक्त अभियान में हुई मुठभेड़ में बृहस्पतिवार सुबह इनामी अपराधी आनन्द सागर मारा गया। यह कुख्यात बदमाश सुभाष यादव गैंग का सदस्य था। मुठभेड़ सुबह जिले के थाना बक्शा क्षेत्र स्थित अलीगंज बाजार के पास जौनपुर लखनऊ मार्ग पर हुई। पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा ने बताया कि 10 दिन पहले बदमाश सागर ने मध्य प्रदेश सतना में एक हत्याकांड को अंजाम देने के साथ ही 15 लाख रुपए की लूट की थी, तभी से पुलिस उसकी तलाश में थी। शर्मा के अनुसार इस घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो कर वह उत्तर प्रदेश के जनपद जौनपुर में आ गया था।

PunjabKesari

पुलिस रिकार्ड के अनुसार यह गैंग जौनपुर आजमगढ़, वाराणसी और मध्य प्रदेश के सतना में अपराधिक घटनाओ को अंजाम दे रहा था। शर्मा ने बताया कि मध्य प्रदेश की सतना पुलिस के जरिए जिले की बक्शा पुलिस को उपरोक्त बदमाश को क्षेत्र में होने की खबर मिली थी जिसके आधार पर पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। उन्होंने बताया कि इसी तलाशी के दौरान में अलीगंज बाजार के पास बृहस्पतिवार सुबह बदमाश के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गयी और मुठभेड़ में वह घायल हो गया।

PunjabKesari

पुलिस उसे जिला अस्पताल ले गयी तब चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया । पुलिस सूत्रों ने बताया कि  जौनपुर, वाराणसी, आज़मगढ़, सतना व आदि जनपदों में लगातार संगीन घटनाओं को अंजाम दिया दे रहा था।  फिलहाल पुलिस ने विधिक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अन्य आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static