विदेशी महिला से दुष्कर्म के आरोपी पुलिसकर्मियों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2019 - 09:23 AM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में किर्गिजिस्तान मूल की विदेशी महिला के साथ दुष्कर्म के आरोपी पुलिसकर्मियों के उपस्थित न होने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने दोनों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। पुलिस उनकी तलाश में विभिन्न स्थानों पर लगातार दबिश दे रही है। फिलहाल, राजकीय रेलवे पुलिस के दोनों आरोपी सिपाही फरार चल रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि गत छह सितम्बर को पीड़ित महिला ने मथुरा के कोतवाली थाने में दो पुलिसकर्मियों के खिलाफ दुष्कर्म एवं ब्लैकमेल करने की शिकायत दर्ज कराई थी। महिला ने आरोप लगाया था कि उसके साथ आगरा फोर्ट स्टेशन जीआरपी थाने में तैनात सिपाही धर्मेन्द्र गिरि और आकाश पवार ने दुष्कर्म किया। महिला ने शिकायत में कहा कि धर्मेंद्र गिरि कुछ माह पूर्व वीजा अवधि बढ़वाने का भरोसा दिलाकर उसे लखनऊ स्थित क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय ले गया। वहां उसने होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया। बाद में, 31 अगस्त को उसने उक्त वीडियो क्लिप वायरल करने के बहाने उसे मथुरा के कोतवाली क्षेत्र स्थित गेस्टहाउस में बुलाकर खुद भी दुष्कर्म किया और अपने मित्र सिपाही आकाश पवार से भी दुष्कर्म कराया और वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद आरोपियों की तलाश में उनकी रिश्तेदारी के अलावा आगरा, शामली, मेरठ, बुलंदशहर, नोएडा और दिल्ली तथा अन्य जगहों पर संभावित ठिकानों पर दबिश दी गई, लेकिन आरोपी हाथ नहीं आए। माथुर ने रविवार को दोनों सिपाहियों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कराया जाएगा। पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static