हाथ में राइफल...सीएम योगी ने अनोखे अंदाज में शूटिंग रेंज में लगाया निशाना, तस्वीर वायरल

punjabkesari.in Monday, Oct 28, 2024 - 10:23 AM (IST)

CM Yogi News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सीएम योगी हाथ में राइफल लेकर निशाना लगा रहे है। सीएम योगी ने निशानेबाजी में हाथ आजमाया है। लोगों को सीएम योगी का अलग अंदाज पसंद आ रहा है और यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

सीएम योगी ने किया निरीक्षण
बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को गोरखपुर के मिनी स्पोर्ट्स कांपलेक्स में पहुंचे। सीएम ने जीडीए की ओर से बनाए जा रहे मिनी स्पोर्ट्स कांप्लेक्स की प्रगति का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि नवंबर के अंत तक निर्माण कार्य पूरा कर लें। निरीक्षण के दौरान उन्होंने शूटिंग रेंज में निशाना भी लगाया। सीएम की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

PunjabKesari
24 जुलाई 2023 में शुरू हुआ था निर्माण कार्य
मिनी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का निर्माण गोरखपुर विकास प्राधिकरण (जीडीए) द्वारा 2 एकड़ भूमि पर 5.23 करोड़ रुपये की लागत से विधानमंडल क्षेत्र विकास निधि से कराया जा रहा है। इसका निर्माण कार्य 24 जुलाई 2023 में शुरू हुआ था। शनिवार को निरीक्षण करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी को जीडीए के उपाध्यक्ष आनंद वर्द्धन ने बताया कि वर्तमान में 90 फीसद से अधिक कार्य कराया जा चुका। यहां इंडोर गेम्स के लिए जिम, एडमिनिस्ट्रेटिव ब्लॉक, बैडमिंटन कोर्ट, शूटिंग रेंज, बहुउद्देश्यीय हाल का काम पूरा कर लिया गया है। आउटडोर गेम्स के लिए रनिंग ट्रैक, लॉन टेनिस कोर्ट का काम भी पूरा हो गया है। वॉलीबॉल और कुश्ती कोर्ट तैयार किया जा रहा है तथा टॉयलेट ब्लॉक में फिनिशिंग का काम चल रहा है। इसके अलावा इंफ्रास्ट्रक्चर के जरूरी काम भी पूरे हो गए हैं। 

यह भी पढेंः जिनके पास आवास नहीं है, उन्हें PM-CM योजना के तहत दिलाएं: सीएम योगी
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को निर्देशित किया है कि हर पात्र व्यक्ति को शासन की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिलाना सुनिश्चित करें। गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन के दौरान लोगों की समस्याएं सुनते हुए सीएम योगी ने कहा कि जिनके पास आवास नहीं है, उन्हें पीएम,सीएम योजना के तहत पक्का आवास दिलाया जाए और जो किसी सामाजिक पेंशन योजना के दायरे में आने की अहर्ता रखते हैं, उन्हें इसका लाभ दिलाया जाए।

​​​​​​​


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static