14 फरवरी को होगा रालोद अध्यक्ष का चुनाव, सरकार की विफलता बताने घर-घर जाएंगे कार्यकर्ता

punjabkesari.in Thursday, Feb 02, 2023 - 08:25 PM (IST)

मेरठ: राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के अध्यक्ष का चुनाव आगामी 14 फरवरी को नयी दिल्ली में आयोजित अधिवेशन में किया जाएगा। रालोद के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी ने बृहस्पतिवार को यहां संवाददाताओं को बताया कि आगामी 14 फरवरी को दिल्ली में दल का राष्ट्रीय अधिवेशन होगा, जिसमें पार्टी के नये राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव भी कराया जाएगा।

PunjabKesari

चौधरी अजित सिंह के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में सप्ताह भर चलेगा कार्यक्रम
उन्होंने बताया कि इससे पहले 12 फरवरी को रालोद संस्थापक चौधरी अजित सिंह के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में सप्ताह भर चलाये जाने वाले कार्यक्रम के तहत पार्टी के कार्यकर्ता उत्तर प्रदेश सरकार की 'विफलताएं' बताने के लिये घर-घर जाएंगे। उन्होंने बताया कि यह कार्यक्रम 19 फरवरी तक चलेगा। रालोद राष्ट्रीय महासचिव ने बताया कि इस कार्यक्रम की शुरुआत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राज्यसभा सदस्य जयंत चौधरी मथुरा जिले से करेंगे।

PunjabKesari

"सरकार की विफलता हजार, लोकदल चला जनता के द्वार"
उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम का नाम "सरकार की विफलता हजार, लोकदल चला जनता के द्वार" रखा गया है। त्यागी ने एक सवाल पर कहा कि अभी तक किसानों को पिछले वर्ष के गन्ना मूल्य का पूरा भुगतान नहीं हुआ है और चालू वर्ष में गन्ने का न्यूनतम समर्थन मूल्य भी अब तक घोषित नहीं किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static