मसूद अहमद के आरोपों पर RLD प्रवक्ता का बड़ा बयान, कहा- आरोपों से आती है किसी ‘षडयंत्र की बू''

punjabkesari.in Monday, Mar 21, 2022 - 10:04 AM (IST)

मेरठ: राष्ट्रीय लोकदल की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष मसूद अहमद की तरफ से पार्टी पर लगाए गए आरोपों पर रविवार को पार्टी की तरफ से राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी मोहम्मद इस्लाम ने जवाब देते हुए कहा कि सारे आरोप ‘‘बेबुनियाद और अनैतिक'' हैं। अहमद ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी को शनिवार को पत्र लिखकर समाजवादी पार्टी (सपा) और रालोद गठबंधन नेतृत्व द्वारा तानाशाही रवैया अपनाते हुए विधानसभा चुनाव में पार्टी के टिकट बेचे जाने समेत कई गंभीर आरोप लगाते हुए इस्तीफा दे दिया था। 

राष्ट्रीय लोकदल के प्रवक्ता के अनुसार, “मसूद द्वारा पार्टी पर लगाए गए सारे आरोप बेबुनियाद और पूरी तरह से अनैतिक एंव संकुचित सोच का नतीजा है।” उन्होंने कहा कि “इन आरोपों के पीछे किसी षडयंत्र की बू आती है।” उन्होंने कहा कि पार्टी चुनाव में हुई जीत और हार का पूरी गंभीरता से विश्लेषण कर रही है। मसूद ने अपने पत्र को अपना त्यागपत्र भी बताया और आरोप लगाया कि जौनपुर सदर जैसी सीटों पर पर्चा भरने के आखिरी दिन तीन-तीन बार टिकट बदला गया। एक-एक सीट पर सपा के तीन-तीन उम्मीदवार हो गए। 

इससे जनता में गलत संदेश गया। नतीजा यह हुआ कि कम से कम 50 सीटों पर गठबंधन 200 से लेकर 10,000 मतों के अंतर से हार गया। गौरतलब है कि हाल में संपन्न राज्य विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को 111 और राष्ट्रीय लोक दल को आठ सीटें ही हासिल हुई थीं। ‘जाटलैंड' में प्रभावी माने जाने वाले राष्ट्रीय लोकदल को पश्चिमांचल में भी खास कामयाबी नहीं मिल सकी।                                   
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static