Road Accident: दो मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में पिता-पुत्र सहित 3 की दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर

punjabkesari.in Tuesday, Jan 17, 2023 - 12:26 AM (IST)

प्रतापगढ़, Road Accident: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले में रानीगंज थाना क्षेत्र में सोमवार को दो मोटरसाइकिलों (motorcycles) की आमने-सामने भिड़ंत में तीन लोगों की घटना स्थल पर मौत हो गई और अन्य एक व्यक्ति की हालत गंभीर है। स्थानीय लोगों ने पुलिस (Police) को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए रानीगंज अस्पताल भिजवाया जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद दोनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया जबकि दोनों मृतकों के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेजा।

यह भी पढ़ें- UP Crime: जौनपुर में चोरी की नौ मोटरसाइकिल के साथ 5 अंतर्जनपदीय चोर गिरफ्तार

PunjabKesari
राधेश्याम बनवासी और अजय की मौके पर मौत
जौनपुर जिला के मछली शहर तहसील सुजानगंज थाना के बड़की चवरिया गांव निवासी राधेश्याम बनवासी (55) अपने छोटे बेटे अजय बनवासी के साथ आज मोटरसाइकिल से मांधाता थाना के मिश्रपुर गांव में अपने बेटी उमा के यहां खिचड़ी पहुंचाने जा रहे थे। रानीगंज थाना के पूरेचंदन गांव निवासी वहीद अली (30) और संदीप प्रजापति (20) मोटरसाइकिल से मैच देखने जा रहे थे। तभी दोनों मोटरसाइकिलों की भिडंत हो गयी। जिसमें राधेश्याम बनवासी और अजय की मौके पर मौत हो गई जबकि वहीद अली और संदीप प्रजापति गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें- OMG: अपने ही नाबालिग छात्र को दिल दे बैठी मैडम, स्टूडेंट को लेकर हो गई फरार

PunjabKesari
दोनों को इलाज हेतु सीएचसी रानीगंज ले आए जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया। जहां पर वहीद अली की उपचार के दौरान मौत हो गयी। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेजा। गम्भीर रूप से घायल संदीप प्रजापति का इलाज चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static