Road Accident: अनियंत्रित होकर ट्रक के नीचे घुसी बाइक, कुचलकर दो महिलाओं की मौत; लाशें देख कांपे लोग

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2024 - 03:50 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर आज रविवार सुबह एक ट्रक ने बाइक सवार दो महिलाओं को कुचल दिया। दरअसल, एक बाइक पर दो महिलाएं एक युवक के साथ जा रही थी। ट्रक के पीछे चल रही बाइक अचानक अनियंत्रित होकर ट्रक के नीचे गिर गई। जिसके चलते बाइक पर बैठी दो महिलाएं ट्रक के पहिए के नीचे आ गई। ट्रक का पहिया दोनों महिलाओं को कुचलते हुए निकल गया। इस हादसे को देखकर लोग कांप गए। सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया।

PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, यह हादसा आगरा के शमसाबाद थाना क्षेत्र में हुआ। रविवार सुबह बाइक से अरबाज अपनी पत्नी मरजीना और गुड़िया को लेकर दिल्ली से अपने गांव पछागांव थाना निबोहरा जा रहा था। राजाखेड़ा रोड स्थित गढ़ी थाना पर बाइक अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्रक के नीचे गिर गई। बाइक पर बैठी दोनों महिलाएं ट्रक के पहिए नीचे आ गई। जिससे दोनों की मौत हो गई। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ेंः CM Yogi ने की BJP के संकल्प पत्र की प्रशंसा, बोले- 'यह पत्र मोदी की गारंटी का प्रमाण पत्र है'
​​​​​​​प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज यानी रविवार को पार्टी के बड़े नेताओं की मौजूदगी में लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) का ‘संकल्प पत्र' जारी किया। इस घोषणा पत्र के जारी होने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसकी प्रशंसा की। उन्होंने कहा, भाजपा के संकल्प पत्र के मूल में 'भारत' है। Nation First उसका विजन है। राष्ट्रवाद उसका दर्शन है, विकसित भारत उसका लक्ष्य है। इसमें 140 करोड़ देशवासियों की सेवा का प्रण है।'

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static