UP Accident: हाईवे पर बाइक सवार युवक को नीलगाय ने मारी टक्कर, सीने में घुस गए सींग; दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 10:33 AM (IST)

Ayodhya Accident: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां अयोध्या-रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग पर नीलगाय की टक्कर से 28 वर्षीय युवक की मौत हो गई। युवक बाइक पर सवार होकर जा रहा था, तभी नीलगाय दौड़ती हुई हाईवे पार कर रही थी और बाइक से टकरा गई। बाइक सवार युवक के सीने में नीलगाय के सींग घुस गए। जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, दूसरी और नीलगाय की भी मौत हो गई।

PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, अयोध्या-रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित इनायत नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मीठे गांव सोसाइटी के सामने बाइक सवार युवक की नीलगाय ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में 28 वर्षीय मुकेश पांडेय की मौत हो गई। मुकेश के सीने में सींग घुस गए। वह सड़क से लगभग 10 मीटर दूर खाई में जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों तथा राहगीरों द्वारा घायल युवक को आनन-फानन में एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद कोतवाली नगर पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराया गया। युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ेंः जौनपुर सीट से मुकाबला हुआ दिलचस्प, बसपा ने बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी को दिया टिकट
लोकसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन रह गए है। सभी राजनीतिक दल तैयारियों में जुटे हुए है और अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर रहे है। इसी बीच बहुजन समाज पार्टी ने जौनपुर सीट पर खेला कर दिया है। बसपा ने यहां से बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी को लोकसभा चुनाव का टिकट दिया है। जिसके बाद अब इस सीट पर मुकाबला और भी दिलचस्प हो गया है।

यह भी पढ़ेंः Ram Navami: फूलों और रंग-बिरंगी रोशनी से सजा रामलला का भव्य महल, रामनवमी के लिए हुआ तैयार; देखें तस्वीरें...
​​​​​​​अयोध्या के भव्य और दिव्य राम मंदिर रामनवमी के लिए सजकर तैयार हो गया है। प्राण प्रतिष्ठा की तरह ही मंदिर को फूलों से सजाया गया है। रात के समय मंदिर रंग-बिरंगी रोशनी से जगमगा रहा है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static