Road Accident: स्कूल जा रही 11वीं कक्षा की छात्रा को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा...दर्दनाक मौत, चालक फरार

punjabkesari.in Thursday, Dec 08, 2022 - 01:09 PM (IST)

सोनभद्रः उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां पर मिर्जापुर-राबर्ट्सगंज मुख्य मार्ग पर करमा बाजार में गुरुवार को बेकाबू ट्रक ने स्कूल जा रही 11वीं की छात्रा को रौंद दिया। इस घटना के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। वहीं, घायल छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन छात्रा की रास्ते में ही मौत हो गई थी। इस हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। वहीं, पुलिस को घटना की जानकारी दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज कर जांच शुरु की और ट्रक चालक की तलाश में जुट गई है।

बता दें कि यह हादसा मिर्जापुर-राबर्ट्सगंज मुख्य मार्ग पर करमा बाजार में हुआ है। करमा थाना क्षेत्र के धौरहरा गांव निवासी इंद्रदेव की पुत्री खुशी (16) मोती सिंह इंटर कॉलेज में 11वीं की छात्रा थी। गुरुवार को वह घर से स्कूल के लिए निकली थी। करमा बाजार स्थित पुल के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने छात्रा को रौंद दिया। यह हादसा इतना भीषण था कि छात्रा को गंभीर चोट आई और अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई।

PunjabKesari

परिजनों में मचा कोहराम
जब स्कूल जा रही छात्रा इस हादसे की चपेट में आई तो वह सड़क पर गिरकर तड़पने लगी। कुछ देर बाद उसी स्कूल में पढ़ने वाला उसका भाई भी वहां पहुंच गया। बहन को घायल देख उसने तुरंत परिजनों को सूचना दी। आसपास के लोगों की मदद से छात्रा को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख वाराणसी रेफर कर दिया। वाराणसी ले जाते समय छात्रा ने दम तोड़ दिया। बच्चीं की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।  

ट्रक चालक की तलाश में जुटी पुलिस
इस मामले में जांच कर रहे सीओ घोरावल संजीव सिंह कटियार ने बताया कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हादसे के बाद चालक घटनास्थल से कुछ दूरी पर ट्रक खड़ा कर फरार हो गया है। उसकी तलाश की जा रही है। वहीं, पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static