Road Accident: रामपुर में भीषण सड़क हादसा, दो बाइकों में हुई जोरदार भिड़ंत; तीन लोगों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2024 - 04:47 PM (IST)

Rampur Accident News: उत्तर प्रदेश के रामपुर में आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर दो बाइकों की आपस में टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

PunjabKesari
यह हादसा मुरादाबाद-बाजपुर मार्ग पर सरकथल के पास हुआ। स्वार ब्लॉक क्षेत्र के ग्राम लोहर्रा निवासी साजिद (22) पुत्र मोहम्मद उमर व आरिफ (20) पुत्र जमील निवासी नानकार रानी बाल काटने का काम करते हैं। शनिवार को दोनों काम के लिए हैदराबाद जाने के लिए घर से निकले थे। लोहर्रा निवासी सरफराज दोनों को बाइक से छोड़ने के लिए टांडा जा रहा था। वहां से उन्हें बस से मुरादाबाद जाना था। रास्ते में मुरादाबाद-बाजपुर मार्ग पर सरकथल के पास उनकी बाइक सामने से आ रही दूसरी से टकरा गई। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और दो युवक घायल हो गए।

यह भी पढ़ेंः UP Board Exam: प्रयागराज के नौ मूल्यांकन केंद्रों पर जांची जाएंगी 11 लाख बोर्ड कॉपियां

PunjabKesari
हादसा दो बाइकों के बीच हुआ। दूसरी बाइक पर टांडा क्षेत्र के ग्राम लखमन नगला निवासी अतुल (19)पुत्र बलराम सिंह व उसका साथी ग्राम मझरा लाडपुर निवासी विवेक पुत्र बबलू सवार थे। वह कुछ घरेलू समान की खरीदारी करने दढ़ियाल जा रहे थे। हादसे में साजिद, आरिफ और अतुल की मौके पर ही मौत हो गई। सरफराज और विवेक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर गांव के लोग वहां जमा हो गए और उन्होंने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं, मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static