Road Accident: तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी, बस कंडक्टर समेत आधा दर्जन से अधिक यात्री घायल

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 11:43 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में लखनऊ (Lucknow) जिले के लालपुर गांव (Lalpur Village) के पास शुक्रवार सुबह भीषण हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में आधा दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए स्थानिय अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस का कहना है कि चालक को नींद आने से यह दुर्घटना हुई है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...आज बांदा दौरे पर है CM योगी...कालिंजर दुर्ग महोत्सव का करेंगे उद्घाटन, दो महापुरुषों की मूर्तियों का भी होगा अनावरण

हादसे में आधा दर्जन से अधिक यात्री हुए घायल 
बता दें कि हादसा जिले के मोहनलालगंज में निगोहां के लालपुर गांव के पास का है। जहां लखनऊ से रायबरेली जा रही एक रोडवेज बस लालपुर गांव के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कंडक्टर समेत आधा दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में एंबुलेंस की मदद से घायलों को बछरावा रायबरेली भेजा। जहां दो लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। घायलों की पहचान बस कंडक्टर आरती सिंह यात्री रामनिवास गुप्ता (35) बहराइच, राकेश कुमार (30) बछरावां, पूनम पांडे (36) लखनऊ, पूजा श्रीवास्तव (32) पत्नी सुमित श्रीवास्तव, मोहम्मद चाद (35) मोहनगंज अमेठी, किशोर भारद्वाज और महराज सिंह के रूप में हुई है। 

PunjabKesari

ये भी पढ़े...Kanpur Dehat Case: मंत्री प्रतिभा शुक्ला के पति बोले- 'महिलाओं के अंदर आदत होती है आग लगाने की'

क्या कहती है पुलिस?
इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर विनोद कुमार यादव ने बताया कि 2 लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। राहगीरों का कहना है कि बस की तेज रफ्तार होने के कारण यह हादसा हुआ है। हांलाकि पुलिस का मानना है कि चालक को नींद की झपकी लगने से यह हादसा हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static