रायबरेली हादसे में मृतकों के परिजनों को मिलेगा 5 लाख रुपए मुआवजाः पीयूष गोयल

punjabkesari.in Wednesday, Oct 10, 2018 - 11:24 AM (IST)

रायबरेलीः मोदी सरकार में रेलमंत्री पीयूष गोयल ने रायबरेली रेल हादसे पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा है कि ''रायबरेली में हुई रेल दुर्घटना में हताहत और घायलों के परिजनो के साथ गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। मैं राहत कार्य के लिए रेलवे अधिकारियों से लगातार सम्पर्क में हूं। मृतकों के परिजनो को 5 लाख, घायलों को 1 लाख व मामूली रूप से चोटिल लोगों को 50 हज़ार रु की सहायता राशि प्रदान की जाएगी''।
PunjabKesari
पटरी से 6 बोगियां उतर जाने से हुआ हादसा
बता दें कि सुबह मालदा टाऊन से नई दिल्ली जा रही न्यू फरक्का एक्सप्रेस के इंजन और 6 बोगियां उत्तर प्रदेश में रायबरेली के निकट पटरी से उतर गईं। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए। हादसा रायबरेली के निकट हरचन्दपुर के बाबापुर के पास सुबह करीब 6 बजे हुआ। 
PunjabKesari
आपात हेल्पलाइन नंबर किया स्थापित 
हादसे की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर स्थानीय डीएम और अन्य अधिकारी पहुंच गए। वहीं डॉक्टरों का भी एक दल घटनास्थल पर प्राथमिक इलाज देने के लिए मौजूद है। दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन (मुगलसराय) में आपात हेल्पलाइन नंबर स्थापित किया गया है।
PunjabKesari
योगी ने किया मुआवजे का एलान 
इस हादसे के बाद सीएम योगी ने लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपए और घायलों को 50 हजार रुपए मुआवजे का एलान किया है। 
PunjabKesari
राहुल गांधी ने भी व्यक्त किया दुख
इस हादसे पर राहुल गांधी ने भी शोक व्यक्त करते हुए है कहा है कि इस हादसे से मैं काफ़ी चिंतित और दुःखी हूं। जिन परिवारों ने अपनों को खोया है, मेरी शोक, संवेदना और प्रार्थना उनके साथ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static