उन्नाव में ट्रक और बस की भीषण टक्कर, 5 लोगों की मौत...बस के उड़े परखच्चे

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2024 - 05:35 PM (IST)

उन्नाव: यूपी के उन्नाव में हुए भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। जहां डग्गामार बस और ट्रक की सीधी भिड़ंत की वजह से बस के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में बस सवार 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस और रेस्क्यू टीम तुरंत मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल भेजा है। 

हादसा उन्नाव के सफीपुर कोतवाली के जमालुद्दीन गांव के पास हुआ है। यहां डग्गामार बस और ट्रक की सीधी भिड़ंत हो गई। बस के अंदर बैठे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि जिस वक्त टक्कर हुई उसकी आवाज दूर-दूर तक सुनाई दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बस के परखच्चे उड़ गए हैं। फिलहाल यात्रियों को बस से निकाला गया है। पुलिसकर्मियों के साथ बस के अंदर फंसे यात्रियों का रेस्क्यू किया। 

स्थानीय लोगों ने एक-एक करके जिंदा और मृतक लोगों को बस के अंदर से निकाला। इस दौरान पुलिस ने सभी को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती किया है। फिलहाल घायलों के उचित इलाज की व्यवस्था की जा रही है। यह हादसा उन्नाव-हरदोई मार्ग पर हुआ है। फिलहाल पुलिस ने मृतकों के शव को बरामद कर लिया और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। मृतकों के परिजनों से संपर्क किया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static