हाथ की मेहंदी भी नहीं छूटी थी....शादी के 5 दिन बाद दुल्हन की मौत, पानी के ड्रम में मिली लाश

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2024 - 03:39 PM (IST)

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां शादी के 5 दिन बाद ही अचानक एक नई-नवेली दुल्हन की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वह अपने मायके आई हुई थी। वहीं, जब बाथरूम में उसका शव पड़ा मिला तो परिजनों में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद से दोनों परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं।

जानें क्या है पूरा मामला?
मामला जिले के बरुआसागर थानान्तर्गत घसरपुरा गांव का है। जहां के निवासी ममता (23) की शादी बीती 23 अप्रैल को मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले निवासी सुरेंद्र कुशवाहा से हुई थी। मृतका के परिजनों ने बताया कि 23 अप्रैल को धूमधाम से ममता की शादी हुई। इसके बाद 24 अप्रैल को विदाई के बाद वह अपनी ससुराल झांसी चली गई। वहीं, बीती 27 अप्रैल को वह बाथरूम में गई हुई थी। जब काफी समय तक वह बाथरूम से बाहर नहीं आई तो परिजनों ने बाथरूम का दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। जिसके बाद किसी तरह परिवार वालों ने दरवाजा खोला। जब बाथरूम के अंदर देखा तो ममता पानी के ड्रम के अंदर गिरी हुई थी।

आनन-फानन में उसे ड्रम से निकालकर अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतका के फेफड़ों में पानी पाया गया है। जिसके बाद अब मृतका के परिजनों को विसरा रिपोर्ट का इंतजार है। इसके बाद ही मौत की असली कारण पता चल पाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static