पत्नी हत्या कर SSP ऑफिस पहुंचा सद्दाम, बोला- ''सर, पत्नी की हत्या कर दी, चलिए...लाश के पास ले चलता हूं''

punjabkesari.in Friday, Nov 11, 2022 - 11:11 AM (IST)

गाजियाबाद: दिल्ली सटे गाजियाबाद से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर खुद एसएसपी ऑफिस पहुंच गया। इतना सुनते ही वहां मौजूद पुलिसकर्मी और अधिकारी सन्न रह गए. आनन-फानन पुलिस की एक टीम उस जगह पहुंची जहां महिला की लाश पड़ी थी।

जानिए क्या है मामला?
घटना यूपी के गाजियाबाद में ट्रोनिका सिटी की है। यहां गुरुवार को सद्दाम अपनी पत्नी को इलाके की एक सुनसान जगह पर लेकर पहुंचा। इससे पहले महिला अपने पति के मंसूबे समझ पाती, उसे मौत के घाट उतार दिया गया। सद्दाम ने किसी भारी वस्तु से वार करके पत्नी की हत्या कर लाश ट्रोनिका सिटी इलाके में झाड़ियों में फेंक दी। हैरत की बात ये है कि पत्नी की हत्या कर सद्दाम एसएसपी ऑफिस पहुंचा और कहा कि 'सर, पत्नी की हत्या कर दी, चलिए...लाश के पास ले चलता हूं'। वहां बिना किसी डर के अपना गुनाह कबूल कर लिया।

इसके बाद उसके बताए स्थान पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। केस दर्ज कर पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, सद्दाम अपनी पत्नी पर शक करता था। इसको लेकर दोनों के बीच विवाद भी होता था। कई बार कहासुनी के साथ ही मारपीट भी हुई थी। इसी के चलते वह पत्नी को बहाने से सुनसान जगह ले गया और खौफनाक वारदात को अंजाम दिया।

क्या कहती है पुलिस?
इस बारे में एसपी देहात ईराज राजा ने बताया कि महिला की उम्र करीब 28 साल थी। पुलिस मामले में गहनता से जांच कर रही है। इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि कहीं सद्दाम के साथ कोई अन्य शख्स ने भी तो उसकी पत्नी की हत्या में उसका साथ नहीं दिया है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static