मथुरा: साधु-संतों ने सपना चौधरी का किया विरोध, कार्यक्रम को रद्द करने की ADM से की मांग

punjabkesari.in Monday, Feb 03, 2020 - 04:03 PM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में सोमवार को हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का कार्यक्रम होना है। जिसे लेकर संत-समाज में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। सांय करीब 4:00 बजे गोवर्धन रोड स्थित सतोहा के ब्लू डायमंड रिसोर्ट में इस कार्यक्रम का आयोजन किया जाना है। इस कार्यक्रम का आयोजक यश मीडिया एंटरटेनमेंट द्वारा कराया जा रहा है। जबकि हजारों लोगों को आयोजकों द्वारा टिकट वितरण भी किए जा चुके हैं।
PunjabKesari
आपको बता दें कि पूर्व में भी तीन बार सपना चौधरी का कार्यक्रम मथुरा में साधु-संतों के विरोध के बाद रद्द हो चुका है। ऐसे में इस बार भी सपना चौधरी के कार्यक्रम को लेकर साधु संतों में आक्रोश दिखाई दे रहा है। उन्होंने एडीएम से तत्काल पूरे मामले पर कार्यवाही करने की मांग की है और सपना चौधरी के कार्यक्रम को रद्द करने की मांग की है।
PunjabKesari
महामंडलेश्वर नवल गिरी महाराज और संत वृंदावन का कहना है कि मथुरा कृष्ण की नगरी है। अगर इसमें किसी को कार्यक्रम कराना है तो वह रासलीला, कृष्ण लीला का कार्यक्रम कराएं। इस तरह के (सपना चौधरी) फूहड़ डांस हम मथुरा में बर्दाश्त नहीं कर सकते है। प्रशासन को इसकी अनुमति को तत्काल निरस्त करना चाहिए। इस तरह का डांस करा कर कृष्ण की नगरी को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। हम हर हाल में यह कार्यक्रम नहीं होने देंगे। हम इस कार्यक्रम का किसी भी हद  तक विरोध करेंगे।
PunjabKesari
एडीएम सतीश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि इस संबंध में आयोजक ने स्वत: ही अनुमति निरस्त कराने का प्रर्थना पत्र दे दिया है। जिसकी वजह से प्रोग्राम निरस्त कर दिया गया है। वहीं आयोजक के रिफंड की बात पर उन्होंने कहा कि ये उनका व्यक्तिगत इसू है वो अपना देखेंगे कि किस तरह से क्या करना है। फिरी भी यदि किसी प्रकार की शिकायत प्राप्त होती है तो हम उसे देखेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static