साध्वी निरंजन ज्योति को मिली जान से मारने की धमकी, कहा- दम है तो बच के दिखा

punjabkesari.in Monday, Feb 24, 2020 - 04:33 PM (IST)

कानपुरः केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति को जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी भरा पत्र मिलने से हड़कंप मच गया है। लाल रंग से लिखे इस पत्र में इस्लामी हुकूमत की बात लिखी गई है। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि घाटमपुर के रहने वाले BJP नेता रामजी शुक्ला के घर में धमकी भरा पत्र मिला। जिसमें भाजपा नेता के साथ साथ केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति को भी मारने की बात कही गयी। जिसके चलते BJP नेता व उनका परिवार सकते में आ गया है। इस मामले में BJP नेता रामजी ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। साथ ही उन्होंने प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है।
PunjabKesari
तेरा फेसबुक हैक है अब जिंदगी होगी
धमकी भरे पत्र में लिखा है कि 'अभी तेरा फेसबुक हैक किया है अब तेरी जिंदगी हैक होगी। इस पत्र में सबसे नीचे इस्लामी हुकूमत जिंदाबाद का नारा भी लिखा गया था। साथ ही लिखा है कि दम है तो बच के दिखा और बचा के दिखा अपने हिंदूवादी नेता को।

इस विषय पर CO रवि कुमार सिंह ने बताया कि भाजयुमो के पूर्व जिलाध्यक्ष आशीष शुक्ला उर्फ रामजी की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई है।  रामजी को सुरक्षा गार्ड उपलब्ध कराने के लिए आला अफसरों और शासन को रिपोर्ट भेजी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Related News

Recommended News

static